बाहुबली 2 में से नौ मिनट की फुटेज लीक और एक गिरफ्तार

0
350

हैदराबाद। पिछले साल सिने खिड़की पर तबाड़ तोड़ कमाई करने वाली फिल्‍म बाहुबाली के सीक्‍वल की फुटेज चोरी होने का मामला सामने आया है। इस मामले में एक वीडियो एडिटर को हिरासत में लिया गया है।

मिली जानकारी के अनुसार स्‍थानीय जुबली हिल्‍स पुलिस थाने में फिल्‍म निर्देशक एसएस राजमौली ने शिकायत दर्ज करवाई कि एक वीडियो एडिटर कृष्‍णा ने बाहुबली 2 की 9 मिनट की फुटेज चोरी की है। पुलिस ने इस मामले में कार्रवाई करते हुए इस आरोपी ग्राफिक डिजाइनर को विजयवाड़ा से गिरफ्तार कर लिया।

bahubali-2

साक्षी पोस्‍ट के अनुसार फिल्‍म निर्माता निर्देशक चोरी किए हुए हिस्‍से को लीक होने से रोकने के लिए हर संभव प्रयास कर रहे हैं और बताया जा रहा है कि इस नौ मिनट की फुटेज में फिल्‍म का क्‍लाइमेक्‍स सीन है। इस सीन में अनुष्‍का शेट्टी और प्रभास दुश्‍मनों पर हमले की तैयारी करते हुए नजर आ रहे थे।

गौरतलब है कि बाहुबली के सीक्‍वल को तेलुगू और तमिल भाषाओं में बनाया जा रहा है जबकि हिन्दी में इसको केवल डब किया जाएगा। फिल्‍म में अभिनेता प्रभास, राणा दग्‍गुबत्‍ती, अनुष्का शेट्टी और तमन्ना भाटिया मुख्‍य भूमिकाओं में नजर आएंगें। बाहुबली 2 अगले साल 28 अप्रैल को रिलीज होने की संभावना है।