अक्षय कुमार की पत्‍नी और उनकी पूर्व प्रेमिकाओं में हैं समानताएं

0
992

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार पर कई दिलों के साथ खेलने का आरोप है। लेकिन, अक्षय कुमार कुछ रिश्‍तों को स्‍वीकार करते हैं और कुछ केवल अफवाह कहते हैं। अक्षय कुमार की जिन्‍दगी में ट्विंकल खन्‍ना के प्रवेश से पहले कथित तौर पर रवीना टंडन और शिल्‍पा शेट्टी थीं। अक्षय कुमार को उन दिनों के लिए कासानोवा कहा जाए तो भी अक्षय कुमार को एतराज नहीं, बल्‍कि अक्षय कुमार कहते हैं कि वो उम्र थी।

akshay-kumar-0010

अभिनय
ट्विकंल खन्‍ना, रवीना टंडन और शिल्‍पा शेट्टी में पहली समानता तो अभिनय से जुड़ाव की है। तीनों ही अभिनय से जुड़ी रहीं हैं और अक्षय कुमार के साथ फिल्‍मों में काम किया। हालांकि, इस मोर्चे पर शिल्‍पा शेट्टी और ट्विंकल खन्‍ना रवीना टंडन जितनी सफल नहीं हुईं।

akshay kumar with twinkle

परिवार प्रथम
चाहे ट्विंकल खन्‍ना हो, चाहे शिल्‍पा या रवीना। तीनों अभिनेत्रियों से परिवार को प्रथम दर्जा देते हुए अभिनय को दोयम पायदान पर रख दिया। जहां ट्विंकल खन्‍ना दो बच्‍चों की मां हैं। वहीं, शिल्‍पा शेट्टी के एक संतान जबकि रवीना टंडन दो अपने और दो गोद लिए बच्‍चे हैं।

Shilpa shetty 001

लेखन
शिल्‍पा शेट्टी और ट्विंकल खन्‍ना दोनों को लेखन में रुचि है। दोनों की किताबें बाजार में आ चुकी हैं। शिल्‍पा शेट्टी ने डाइट संबंधित द ग्रेट इंडियन डाइट नामक किताब लिखी तो ट्विंकल खन्‍ना ने मिस्‍ट्रेस फनी बोनस और द लीजेंड ऑफ लक्ष्‍मी प्रसाद नामक किताबें लिखी।

raveena tandon

शारीरिक बनावट
अक्षय कुमार की मौजूदा पत्‍नी हो या पूर्व प्रेमिकाएं। शारीरिक बनावट से देखा जाए तो अक्षय कुमार की पसंद एक सी रही है – लंबी, छरहरी और खूबसूरत हिरनी सी आंखों वाली लड़की। लंबाई की बात करें तो तीनों अभिनेत्रियों की लंबाई एक दूसरी के करीब करीब है जैसे कि रवीना टंडन की लंबाई 1.66 एम, ट्विंकल खन्‍ना की 1.63 एम, और शिल्‍पा शेट्टी 1.74 एम है। सिर्फ शिल्‍पा शेट्टी का चेहरा थोड़ा सा अलग पड़ता है, बाकी ट्विंकल खन्‍ना और रवीना टंडन के चेहरे में समानता है।

akshay-kumar-with-beloved

बेबाक
शिल्‍पा शेट्टी, रवीना टंडन और ट्विंकल खन्‍ना तीनों ही असल जीवन में बेबाक है। हर बात का जवाब पूरे गढ़स के साथ देती हैं। शिल्‍पा शेट्टी के तलाक की चर्चाएं होने लगी तो शिल्‍पा शेट्टी ने मीडिया को खूब लताड़ लगाई। ट्विंकल खन्‍ना से किसी ने सरनेम न लगाने का सवाल पूछा तो ट्विंकल खन्‍ना ने खुलेआम लताड़ लगाई और रवीना टंडन हाल में पत्रकार बरखा दत्‍त के सामने पड़ गई थी, एक चर्चा के दौरान, जो करवा चौथ को लेकर थी।