फिल्‍म ए दिल है मुश्‍किल पहुंची 100 करोड़ के क्‍लब में, लेकिन..

Spread the love

मुम्‍बई। निर्देशक करण जौहर निर्देशित ए दिल है मुश्‍किल 11 दिनों की यात्रा के बाद 100 करोड़ के क्‍लब में पहुंच चुकी है। हालांकि, विश्‍व स्‍तर पर फिल्‍म ने 168 करोड़ से अधिक का व्‍यवसाय कर लिया है।

जानकारी के अनुसार फिल्‍म ए दिल है मुश्‍किल ने 11वें दिन सोमवार को भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर 3.15 करोड़ की कमाई के साथ 100.30 करोड़ के क्‍लब में प्रवेश कर लिया।

ae-dil-hai-mushkil-008

28 अक्‍टूबर को दुनिया भर में रिलीज हुई करण जौहर निर्देशित फिल्‍म ए दिल है मुश्‍किल को बाहरी बाजार में काफी अच्‍छा समर्थन मिला। फिल्‍म ने बाहरी बाजार से 68 करोड़ रुपये से भी अधिक की कमाई की।

फिल्‍म ए दिल है मुश्‍किल को लेकर लोगों की राय अलग अलग थी। मगर, फिल्‍म ने बॉक्‍स ऑफिस पर बढ़ते घटते कलेक्‍शन आंकड़ों के साथ 11 दिन में 100 करोड़ के क्‍लब में प्रवेश कर लिया।

गौरतलब है कि दिलवाले और प्रेम रत्‍न धन पायो का कलेक्‍शन रिकॉर्ड तोड़ था। लेकिन, फिल्‍म देखने के बाद सिने प्रेमियों की प्रतिक्रिया उतनी दमदार न थी। कुछ ऐसा ही ए दिल है मुश्‍किल के साथ हुआ है। वरना, जिस तरह से फिल्‍म को ओपनिंग मिली थी, उसके अनुसार फिल्‍म को इतने समय में 150 करोड़ से ऊपर का कलेक्‍शन भारतीय बॉक्‍स ऑफिस पर कर लेना चाहिए था।

जैसे कि हमने पहले ही बता दिया था कि करण जौहर की इस फिल्‍म को विदेशी बॉक्‍स ऑफिस पर जबरदस्त मिलेगी। वैसा ही हुआ, क्‍योंकि करण जौहर की ज्‍यादातर फिल्‍में सात समुद्र पार जबरदस्‍त कमाई करती हैं।