प्रधानमंत्री के एक फैसले ने बदल डाली इस फिल्‍म की रिलीज डेट

0
193

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साहसिक और सनसनीखेज कदम ने बॉलीवुड को भी प्रभावित कर दिया है। हालांकि, बॉलीवुड नरेंद्र मोदी के इस कदम की सराहना कर रहा है। लेकिन, प्रधानमंत्री के इस कदम के कारण एक फिल्‍म की रिलीज डेट आगे खिसक गई।

जानकारी के अनुसार रजनीश दुग्गल और सोनारिका भदोरिया अभिनीत फिल्‍म सांसें इस शुक्रवार को रिलीज होने जा रही थी। लेकिन, अब ऐसा नहीं होगा। फिलहाल, फिल्‍म को रिलीज करने की अगली तारीख तय नहीं हुई है।

narendra-modi-002

फिल्म निर्माता गौतम जैन के मुताबिक, ‘टीम के साथ बैठक के बाद, नरेंद्र मोदी के फैसले का सम्मान करते हैं। निवेशक के तौर पर अच्छा है कि फिल्म की रिलीज स्थगित कर दी जाए।’

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार को क्रांतिकारी कदम उठाते हुए 1000 और 500 रुपये के पुराने नोटों के चलन को रोक दिया। साथ ही, बैंक और एटीएम क्रमश: 1 दिन व 11 तारीख तक के लिए बंद करवा दिए गए।

saansein-film-003

फिल्म के करीबी सूत्रों के मुताबिक, ‘इस समय में लोगों द्वारा फिल्म को प्राथमिकता देना मुश्किल होगा, क्योंकि सप्ताहांत में आम आदमी को खुले पैसों से दिक्कत होगी। इसके चलते निर्माताओं ने फिल्म की तारीख आगे बढ़ाने का निर्णय लिया।’ -आईएएनएस