संजय लीला भंसाली की ‘पद्मावती’ को मिला वायकॉम 18 का सहारा

0
217

मुंबई। फिल्म निर्माण कंपनी, वायकॉम-18 मोशन पिक्चर्स ने सोमवार को आगामी फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ जुड़ने की घोषणा की है।

इस फिल्म में दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह को प्रमुख भूमिकाओं में देखा जाएगा। इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू होगी और यह अगले साल रिलीज होगी।

Sanjay Leela Bhansali

गौरतलब है कि ‘कहानी’, ‘,स्पेशल-26’, ‘भाग मिल्खा भाग’, ‘क्वीन’, ‘मैरी कॉम’ और ‘दृश्यम’ जैसी फिल्मों को प्रस्तुत कर चुके वायकॉम-18 मोशन पिक्चर्स हॉलीवुड में ‘मिशन इम्पॉसिबल’ और ‘ट्रांसफॉर्मर्स’ जैसी फिल्मों का भी निर्माता रहा है।

‘पद्मावती’ के लिए भंसाली के साथ जुड़ने के बारे में प्रोडक्शन हाउस के मुख्य संचालन अधिकारी अजीत अंधारे ने कहा, “वायकॉम-18 मोशन पिक्चर्स विभिन्न चीजों के साथ भारतीय सिनेमा को पुनर्परिभाषित करने में विश्वास रखता है। इस ऐतिहासिक कहानी को भंसाली की फिल्म से एक प्रकार से जीवन मिलेगा। ‘पद्मावती’ ब्लॉकबस्टर फिल्म होने वाली है।”

Rani Padmavati

इससे पहले संजय लीला भंसाली और वायकॉम-18 मोशन पिक्चर्स ने साथ मिलकर ‘मैरी कॉम’, ‘गब्बर इज बैक’ और ‘बाजीराव-मस्तानी’ बनाई थी।

भंसाली ने कहा, “मैं वायकॉम-18 मोशन पिक्चर्स और अजीत के साथ काम करके काफी खुश हूं। अभी तक हमारी साझेदारी काफी सफल रही है और आशा है कि ‘पद्मावती’ में भी इसका परिणाम ऐसा ही रहेगा।” -आईएएनएस