Trailer Review! शिवाय का दूसरा ट्रेलर रिलीज, पिता के संघर्ष की झलक

Spread the love

मुम्‍बई। बॉलीवुड एक्‍टर से निर्देशक बन चुके अजय देवगन ने अपनी अगली निर्देशित फिल्‍म शिवाय का दूसरा ट्रेलर रिलीज कर दिया। हालांकि, अजय देवगन उलझन में थे कि इस ट्रेलर को रिलीज किया जाए या नहीं। लेकिन, अजय देवगन ने फाइनली फिल्‍म रिलीज से चार दिन पहले इस ट्रेलर को रिलीज कर ही दिया।

shivay-005
शिवाय का नया ट्रेलर पहले आये ट्रेलर से बिल्‍कुल अलग बनाया गया है। इस ट्रेलर में आपको एक पिता के संघर्ष की झलक दिखाई पड़ेगी जबकि पहले ट्रेलर में अजय देवगन का दमदार एक्‍शन देखने को मिला था। ट्रेलर देखकर समझ आता है कि अजय देवगन अपनी बेटी के साथ रहते हैं, जो अपनी मां से मिलना चाहती है।

shivaay-001

उसकी इस इच्‍छा के लिए अजय देवगन वापस उस जगह जाते हैं, जहां उसकी मां है। इस तरह अजय देवगन और उसकी बेटी पर हमले होने शुरू होते हैं। इस लड़ाई में अजय देवगन जीत जाएंगे या हार। इस बात का सवाल तो फिल्‍म देखने के बाद ही लगेगा।

नया ट्रेलर काफी शानदार है। लगता है कि अजय देवगन बॉक्‍स ऑफिस पर इस दीवाली धूम मचा देंगे क्‍योंकि एक्‍शन के साथ यदि मजबूत कहानी का छौंक लगता हुआ नजर आ रहा है। बाकी तो राम ही राखै।

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करणे के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।