सोनल चौहान, तारा शर्मा ने ‘मुंबई जूनियर्थन’ का समर्थन किया

0
247

मुंबई। अभिनेत्री तारा शर्मा और सोनल चौहान ने आगामी मुंबई जूनियर्थन-2016 के लिए अपना समर्थन दिया है। फिल्म ‘साया’, ‘मस्ती’ और ‘दूल्हा मिल गया’ में अभिनय करने वाली तारा का कहना है कि बच्चों को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करना महत्वपूर्ण है।

मुंबई जूनियर्थन-2016 संजय छाबरिया के नेतृत्व में यहां 4 दिसंबर को बांद्रा कुर्ला कॉम्पलेक्स में आयोजित किया जाएगा। सितारों ने सोमवार को इसका समर्थन किया।

तारा ने कहा, “अच्छा स्वास्थ्य हमारी पहली प्राथमिकता है। मेरे दो बच्चे हैं, जिसमें एक पांच साल का और दूसरा सात साल का है। मैंने देखा है कि जब वह बाहर खेलते हैं तो बेहद खुश होते हैं। एक अभिभावक के रूप में मुझे लगता है, यदि आप उन्हें एक फुटबॉल और एक आईपैड दें तो, उम्मीद है यह हमेशा एक संतुलन होगा।”

फिल्म ‘खोसला का घोसला’ की अभिनेत्री ने कहा, “मैं हमेशा से ऐसे चीजों के समर्थन में रही हूं, जिससे सकारात्मक बदलाव लाने में मदद होती हो।”

sonal-chauhan-002

फिल्म ‘जन्नत’ और ‘3जी’ फिल्मों के लिए जानी जाने वाली सोनल चौहान ने भी बच्चों के सामाजिक संपर्क की आवश्यकता पर जोर दिया।

सोनल ने कहा, “जब हम युवा थे, हम पार्क जाया करते थे, साइकिलिंग और बहुत कुछ करते थे। मेरी भतीजी केवल नौ माह की है और वह आईपैड की शौकीन है।” मुझे लगता है यह आगे बढ़ने के आकर्षण से दूर ले जाता है। माता-पिता को बच्चों को पार्क में ले जाना चाहिए, जिससे बच्चे दूसरे बच्चों के साथ खेल सके। आखिरकार मनुष्य एक सामाजिक प्राणी है।”

फिल्म ‘जन्नत’ के अभिनेत्री ने कहा, “किसी भी तरह के मैराथन का उद्देश्य अच्छा होता है। आपको भी इसका समर्थन करना चाहिए।”

मुंबई जूनियर्थन एक वार्षिक मैराथन दौड़ है जिसे 6 से 15 साल के बच्चों के बीच अधिक शारीरिक गतिविधि की ओर प्रेरित करने के उद्देश्य से आयोजित किया जाता है।

-आईएएनएस

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।