इसलिए केंद्र सरकार को गंभीरता से नहीं लेते अभय देओल

0
222

मुम्‍बई। लीक से हटकर फिल्‍में करने के लिए जाने जाते देओल परिवार के सदस्‍य अभय देओल ने हाल में एक ऐसा बयान दिया, जिससे राजनीतिक गलियारों में हलचल मच सकती है। बॉलीवुड अभिनेता अभय देओल ने कहा कि वह मौजूदा केंद्र सरकार को गंभीरता से नहीं लेते हैं क्‍योंकि सरकार की अधिकतर गतिविधियां सरकार के लिए हैं।

पिछले दिनों एक प्रेस वार्ता के दौरान अभिनेता से पाकिस्‍तानी कलाकारों पर प्रतिबंध के बारे में सवाल किया गया था, जिसके जवाब में अभय देओल ने कहा कि केवल पाकिस्‍तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाना उचित नहीं। यदि प्रतिबंध ही लगाना है तो पूरी तरह से लगाया जाना चाहिए।

abhay deol

दरअसल, अभिनेता मानना है कि केवल पाकिस्‍तानी कलाकारों पर प्रतिबंध लगाने से कुछ हासिल नहीं होगा। यदि इस मामले में कुछ करना है तो पाकिस्‍तान के साथ सभी रिश्‍ते खत्‍म करो।

आगे अभिनेता ने कहा कि जो देश में हो रहा है, उससे ऐसा लगता है कि केवल प्रचार के लिए सब कुछ किया जा रहा है, यदि इससे पाकिस्‍तान को कोई पड़ता है या इससे हमारे जवानों को कोई मदद मिलती है तो वह इसका समर्थन जरूर करते।

हैप्‍पी भाग जाएगी में पाकिस्‍तानी नागरिक की भूमिका निभा चुके अभय देओल ने कहा, ‘अगर आप कोई काम आधा ही करते हैं, तो आपको कोई भी गंभीरता से नहीं लेता है। इसलिए मैं भी केंद्र सरकार को गंभीरता से नहीं लेता हूं।’

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करणे के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।