सनी लियोन की ‘बेईमान लव’ में ऐसा होगा संजीव श्रीवास्‍तव का किरदार

0
507

मुम्‍बई। 14 अक्‍टूबर को रिलीज होने जा रही फिल्‍मकार राजीव चौधरी निर्देशित और सनी लियोन अभिनीत फिल्‍म बेईमान लव में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाने जा रहे टेलीविजन अभिनेता संजीव श्रीवास्‍तव ने विशेष बातचीत के दौरान फिल्‍म बेईमान लव में अपने किरदार से पर्दा उठाया।

sanjeev-srivastava-003

कई धारावाहिकों में नजर आ चुके अभिनेता संजीव श्रीवास्‍तव ने Filmikafe से ईमेल के जरिये बातचीत करते हुए कहा, ‘मैं ‘बेईमान लव’ में अभिनेत्री सनी लियोन के पीए की भूमिका में हूं। मैं अपने किरदार को लेकर काफी खुश हूं और दर्शक भी इसको पसंद करेंगे।’

एक अन्‍य सवाल के जवाब में संजीव श्रीवास्‍तव कहते हैं कि अन्‍य पेशकशों की तरह ही मेरे पास एक फिल्‍म में सनी लियोन के पीए बनने की पेशकश आई। फिल्‍म बेईमान लव की कहानी काफी रोचक थी और किरदार भी। मैंने इस फिल्‍म को करना बेहतर समझा।

अभिनेत्री सनी लियोन के साथ कार्य अनुभव के बारे में संजीव श्रीवास्‍तव ने अपने विचार साझे करते हुए कहा, ‘सनी लियोन एक पेशेवर अभिनेत्री हैं। सनी लियोन के साथ काम करते हुए किसी भी परेशानी का सामना नहीं करना पड़ा बल्‍कि काम करना काफी दिलचस्‍प रहा है।’

sanjeev-srivastava-002

अपनी आने वाली फिल्‍मों के बारे में बातचीत करते हुए संजीव श्रीवास्‍तव ने खुलासा कि फिल्‍मकार संजीव राजपूत की फिल्‍म हिल स्‍टेशन में महत्‍वपूर्ण किरदार निभाने जा रहे हैं, जिसकी शूटिंग 15 नवंबर से नैनीतल में शुरू होगी। इस फिल्‍म में मुकेश तिवारी और राजपाल यादव भी नजर आएंगे।

इसके अलावा अभिनेता संजीव श्रीवास्‍तव फिल्‍मकार पार्थ सार्थी मन्‍ना के साथ एक फिल्‍म करने जा रहे हैं, जिसमें जिम्‍मी शेरगिल नजर आएंगे। साथ ही अभिनेता संजीव फिल्‍मकार अर्जुन राज की एक अनाम फिल्‍म और प्रशांत शर्मा की द डार्क लव स्‍टोरी में भी नजर आएंगे।