Trailer Review! जबरदस्‍त सस्‍पेंस थ्रिलर की आहट कहानी 2 का ट्रेलर

0
194

मुम्‍बई। फिल्‍मकार सुजॉय घोष निर्देशित फिल्‍म कहानी 2 का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। कहानी के सीक्‍वल के ट्रेलर में जबरदस्‍त सस्‍पेंस थ्रिलर की आहट सुनाई दे रही है। 2 दिसंबर को सिनेमा घरों का श्रृंगार बनने जा रही फिल्‍म कहानी 2 का ट्रेलर आपका मन जीत लेगा।

ट्रेलर की कहानी शुरू होती है, रोती हुई विद्या बालन से, जो एक फोन कॉल पर हैं। विद्या बालन को धमकी भरा फोन आता है। अपनी बेटी को मिलने के लिए घर निकली विद्या बालन का सड़क हादसे में घायल हो जाती है।

kahaani-2-001

अस्‍पताल में उपचाराधीन विद्या बालन के मामले की जांच एक पुलिस अधिकारी अर्जुन रामपाल के हाथों में आती है। उसको विद्या के घर से एक डायरी मिलती है, जो कई राज खोलती है। अचानक एक सस्‍पेंस के साथ डायरी खत्‍म हो जाती है और बिस्‍तर पर पड़ी विद्या दुर्गा रूप धारण कर लेती है।

फिल्‍म का ट्रेलर बेहद जबरदस्‍त है। विद्या बालन अपने किरदार में जान डालते हुए नजर आती हैं। अर्जुन रामपाल पुलिस अधिकारी की भूमिका में जंचते हैं। फिल्‍मकार सुजॉय घोष की टीम ने ट्रेलर को बेहद अच्‍छे तरीके से पूरी कसावट के साथ तैयार किया है।

हमारा मानना है कि कहानी 2 का ट्रेलर देखने के बाद हर किसी के मन में एक बार फिल्‍म देखने की जिज्ञासा जरूर उठेगी। और कहानी देख चुके इस फिल्‍म को बिलकुल छोड़ना नहीं चाहेंगे। ट्रेलर में इतना जबरदस्‍त ट्विस्‍ट है तो फिल्‍म में कितना होगा।

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करणे के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।