क्‍या पान बहार ने जैम्स बॉन्‍ड पियर्स ब्रॉसनन को लगा दिया चूना?

0
222

लॉस एंजेलिस। जब से हॉलीवुड अभिनेता और जैम्‍स बॉन्‍ड पियर्स ब्रॉसनन पान बहार के पान मसाले से जुड़े हैं, तब से पान बाहर चर्चाओं में है। पान बहार के विज्ञापन में पियर्स ब्रॉसनन की फोटो ने देश भर में कई लोगों को चकित कर दिया था। लेकिन, सोशल मीडिया पर आलोचनाओं के बाद पियर्स ब्रॉसनन खुद भौंचक्‍के रह गए।

आलोचनाओं का सामना कर रहे पियर्स ब्रॉसनन ने बिना किसी देरी के इस मामले में अपना बयान जारी करते हुए कहा, ‘मेरे मन में भारतीय लोगों और भारत के लिए काफी स्‍नेह है।’

pierce-brosnan

अभिनेता ने कहा, ‘मैंने इस तरह के किसी भी उत्‍पाद को प्रचारित करने के लिए किसी भी करार में शामिल नहीं हुआ हूं, जो स्‍वास्‍थ्‍य के लिए बेहद घातक हो।’

पान बहार पर उल्‍लंघन का आरोप लगाते हुए अभिनेता ने कहा, ‘मुझे ये जानकर बहुत दुख हुआ कि पान बहार कंपनी अपने उत्पाद के प्रोमोशन के लिए अनाधिकृत रुप से मेरी तस्वीर का इस्तेमाल कर रही है।’

पियर्स ब्रॉसनन ने कहा कि मैं सिर्फ एक उत्‍पाद का प्रचार करने के लिए पान बहार से जुड़ा था, जो पूरी तरह ऐसी चीजों से मुक्‍त था, जो शरीर को नुकसान पहुंचाती हों।

उनका दावा है कि उनके करार में साफ लिखा हुआ है कि वह केवल पान बहार के लिए सांसों की ताज़गी/ दांत चमकाने वाले उत्पादों का प्रोमोशन करेंगे।

हॉलीवुड अभिनेता ने क्षमा मांगते हुए कहा कि मैं अपनी भूल को सुधारूंगा। हां, जो मैंने अपराध किया है, उसके लिए मेरी क्षमा को स्‍वीकार करें।

हालांकि, इस मामले में अभी तक पान बहार की तरफ से किसी तरह की प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है।

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करणे के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।