बॉक्‍स ऑफिस की पिच पर एमएस धोनी ने बनाया नया रिकॉर्ड

0
246

मुंबई। क्रिकेट मैदान की पिच पर भारतीय युवा क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी रिकॉर्ड बनाते हैं तो बॉक्‍स ऑफिस पर उनके जीवन पर बनीं फिल्‍म ‘एमएस धोनी – द अनटोल्‍ड स्‍टोरी’ ने जबरदस्‍त प्रदर्शन करते हुए एक नया कीर्तिमान स्‍थापित कर दिया है।

30 सितंबर को रिलीज हुई सुशांतसिंह राजपूत अभिनीत फिल्‍म ‘एमएस धोनी’ ने बॉक्‍स ऑफिस पर अब तक 112 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। फिल्म निर्माताओं का दावा है कि यह अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली बायोपिक है।

ms dhoni the untold story

फॉक्स स्टार स्टूडियोज और अरुण पांडे के इंस्पायर्ड इंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन बेबी फेम नीरज पांडे ने किया है। इस फिल्म में धोनी के रांची की सड़कों से भारत के सफलतम कप्तान बनने तक के सफर को बयां किया गया है।

फिल्म एमएस धोनी ने 10 अक्टूबर को 3.40 करोड़ रुपये की कमाई की, जिसके बाद इसकी अब तक की कमाई का कुल आंकड़ा 112.70 करोड़ रुपये पहुंच गया।

Kaun Tujhe

फॉक्स स्टार स्टूडियो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय सिंह ने एक बयान में कहा, ‘एमएस धोनी – द अनटोल्ड स्टोरी अब तक भी सबसे ज्यादा कमाई (भारतीय सिनेमा में) करने वाली बायोपिक बन गई है। इस बात से पता चलता है कि लोगों में माही के प्रति कितना प्यार है और लोगों ने किस तरह इस फिल्म को अपनाया और प्रचारित किया।”

इस फिल्म में सुशांतसिंह राजपूत ने धोनी का किरदार निभाया है। सुशांत के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी, दिशा पटानी और अनुपम खेर की मुख्य भूमिकाएं हैं। -आईएएनएस

चलते चलते…
राकेश मेहरा की फिल्‍म भाग मिल्‍खा भाग की कमाई 102 करोड़ के आस पास रही थी जबकि उमंग कुमार की मैरी कॉम की कमाई 90 करोड़ के आस पास। दोनों फिल्‍में सफल बायोपिक हैं।