‘एमएस धोनी’ ने बॉक्‍स ऑफिस की पिच पर जड़ा करोड़ का सैंकड़ा

0
230

मुम्‍बई। भारतीय युवा क्रिकेटर और एकदिवसीय भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर बनी फिल्‍म एमएस धोनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी ने बॉक्‍स ऑफिस की पिच पर शानदार प्रदर्शन करते हुए 9 दिन में करोड़ का सैंकड़ा जड़ दिया।

अभिनेता सुशांतसिंह राजपूत अभिनीत फिल्‍म एमएस धोनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी को हिन्‍दी, तमिल और तेलुगू भाषाओं मे एक साथ रिलीज किया गया। फिल्‍म ने पहले ही दिन 21 करोड़ के आंकड़े को छू लिया था। फिल्‍म को समीक्षकों और सिने प्रेमियों का अच्‍छा साथ मिला।

ms dhoni the untold story

सूत्रों के अनुसार फिल्‍म एमएस धोनी ने शनिवार को 5.20 करोड़ का व्‍यवसाय करते हुए बॉक्‍स ऑफिस पर नौ दिन में 103.40 करोड़ का व्‍यवसाय किया। दिलचस्‍प बात तो यह है कि इस शुक्रवार मिर्जिया, एमएसजी द वॉरियर हार्ट और तुतक तुतक तूतियां जैसी फिल्‍में रिलीज होने के बावजूद भी फिल्‍म ने शुक्रवार शनिवार को शानदार व्‍यवसाय किया।

चलते चलते…
कहा जा रहा है कि इस फिल्‍म में फवाद खान विराट कोहली की भूमिका में नजर आने वाले थे। लेकिन भारत पाक संबंधों में बढ़ते तनाव के कारण फवाद खान के किरदार पर कैंची चलाई गई। हालांकि, इस मामले में आधिकारिक तौर पर कोई बयान सामने नहीं आया।