Trailer Review! मिलाप जावेरी की फिल्‍म राख के ट्रेलर में बड़ी आग है

0
177

मुम्‍बई। मस्‍तीजादे निर्देशक मिलाप जावेरी अपनी अगली शॉर्ट फिल्‍म राख के साथ बड़ा धमाका करने की तैयारी में हैं। मिलाप जावेरी की शॉर्ट फिल्‍म राख का ट्रेलर रिलीज हो चुका है। इसमें वीर दास, शाद रंधावा और ऋचा चढ्डा ने मुख्‍य भूमिका निभाई है।

राइट डिरेक्‍शन फिल्‍म्‍स बैनर तले बनीं फिल्‍म राख के ट्रेलर में जबरदस्‍त संवाद, गुस्‍सैल वीरदास और खून से लथपथ शाद रंधावा नजर आ रहे हैं। बैकग्राउंड में बज रहा संगीत काफी बेहतरीन है, विशेषकर फिल्‍म के थीम के अनुसार।

raakh-movie-001

ट्रेलर में वीर दास तीली के अहंकार की छोटी सी कहानी सुनाते हुए नजर आ रहे हैं, और सामने रक्‍त से लथपथ शाद रंधावा चीखते हुए, वीर दास के पास में एक प्रोजेक्‍टर पड़ा हुआ है। ऋचा चढ्डा की हल्‍की हल्‍की सी झलक दिखाई पड़ती है, जैसे प्रोजेक्‍टर से वीरदास शाद रंधावा को दिखा रहे हों, हो सकता है कि ऋचा चढ्डा ही इस कहानी में सस्‍पेंस हों।

मिलाप जावेरी की यह फिल्‍म 7 नवंबर को यूट्यूब पर रिलीज होगी। गौरतलब है कि इससे पहले शिरीष कुंदर भी शॉर्ट फिल्‍म कृति और अक्षत वर्मा मॉमज बॉयज का निर्माण कर जबरदस्‍त प्रशंसा बटोर चुके हैं।

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।