इसलिए असफल रहा माइकल डग्‍लस का पहला वैवाहिक जीवन

0
322

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड अभिनेता माइकल डग्‍लस ने हाल में दिए एक साक्षात्‍कार में अपने पहले वैवाहिक जीवन के असफल रहने के पीछे के कुछ कारणों को सार्वजनिक किया। अभिनेता ने स्‍वीकार किया कि डियांड्रा लुकर से हुई पहली शादी को सही से नहीं निभा पाए।

वेबसाइट ‘द गार्जियन डॉट कॉम’ के मुताबिक डग्‍लस ने साझा किया कि वह फिल्म निर्माता व अपनी पूर्व पत्नी के उतने करीब नहीं रहे, जितने वह अपनी वर्तमान पत्नी अभिनेत्री कैथरीन जेटा जोंस के करीब हैं।

michael-douglas

इसके बावजूद भी लुकर और डग्‍लस की शादी 1977 से 2000 तक चली थी। जोंस से डग्‍लस को दो बच्चे बेटा डायलन (16) और बेटी कैरिस (13) हैं।

डग्‍लस ने स्‍वीकार किया कि वह अपनी पहली शादी में एक तरह से गैरहाजिर थे, उन्होंने लुकर के प्रति उतना लगाव व प्यार महसूस नहीं किया जितना वह जोंस के प्रति करते हैं। डायलन और कैरिस के जन्म के दौरान वह सफलता के शिखर पर विराजमान थे।

डग्‍लस के मुताबिक, “दोनों कलाकार बनना चाहते हैं। उनकी प्रतिभा को जानने के लिए कैथरीन और मैं उन्हें पर्याप्त रूप में मंच पर देख चुके हैं। इसमें कोई शक नहीं कि आप डग्‍लस की दूसरी पीढ़ी देखेंगे।”

डियांड्रा लुकर से भी उन्हें एक बेटा कैमरन डग्‍लस (37) है। अभिनेता बच्चों की खातिर जबरदस्ती वैवाहिक रिश्ते में बने रहना उचित नहीं मानते हैं। -आईएएनएस