त्‍वचा की देखभाल को लेकर गंभीर नहीं थी अभिनेत्री काजोल

0
227

नई दिल्ली। दिलवाले दुल्‍हनिया ले जाएंगे अभिनेत्री काजोल ने एक बातचीत के दौरान खुलासा किया कि जब उन्होंने रूपहले पर्दे की दुनिया में कदम रखा तो अपनी त्वचा की देखभाल को गंभीरता से नहीं लिया था, लेकिन अब समय के साथ उन्हें इसके महत्व का अहसास हो रहा है।

बॉलीवुड अभिनेत्री और अजय देवगन की पत्‍नी काजोल कहती हैं कि प्रारंभ में वह कड़ी मेहनत करती थीं, और अपनी त्वचा को नजरअंदाज कर देती थीं।

kajol-devgan-002

काजोल ने मुंबई से ई-मेल के जरिए एक साक्षात्कार में आईएएनएस से कहा, ‘मैं इससे पहले त्वचा की देखभाल नहीं करती थी। जब इस दुनिया मैंने शुरूआत की तो उस समय मैं युवा थी और काफी मेहनत करती थी, लेकिन मुझे लगता है जब आप बड़े होते हैं, तो महसूस होता है कि आप बदल रहे हैं और दुनिया बदल रही हैं। मैंने रोजाना त्वचा की देखभाल करनी शुरू की और अब भी कर रही हूं।’

त्वचा की दैनिक देखभाल के बारे में काजोल का कहना है कि सबसे अच्छा और आसान तरीका धोना, साफ करना, नमी और रोज रात में मेकअप उतारना, दिन में आठ ग्लास पानी पीना।

बॉलीवुड अदाकारा ने सौंदर्य उत्‍पादों के संबंधित एक सवाल के जवाब में कहा, ‘मैं वर्ष 2009 से एक सौंदर्य उत्‍पाद के साथ आधिकारिक तौर पर जुड़ी हुई हूं। और मैं उसकी ब्रांड एंबेसडर बनकर खुश हूं।’ -आईएएनएस