यदि शाहिद कपूर हैं आपके फैशन आइकन, तो इसे जरूर पढ़ें

0
224

मुंबई। यदि आप शाहिद कपूर को अपना फैशन आइकन मानते हैं और शुरू से ही आप शाहिद कपूर का फैशन सेंस फॉलो करते आ रहे हैं तो आप शाहिद कपूर का नया बयान सुनकर चौंक जाएंगे।

दरअसल एक समारोह में अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा, ‘मुझे लगता है कि 10 साल पहले मुझे फैशन की समझ नहीं थी। मुझे कपड़े पहनने को लेकर उतनी समझ नहीं थी। यहां तक कि मुझे गूगल और सोशल मीडिया की भी जानकारी नहीं थी।’

shahid kapoor alia bhatt

उड़ता पंजाब अभिनेता शाहिद कपूर ने कहा, “मैं पहले पीली रंग की टी-शर्ट, टाइट जींस और बूट पहना करता था और सोचता था कि यह बहुत अच्छे लग रहे हैं। यह काफी लंबा सफर था। पिछले 2-3 साल में मैंने स्टाइल और फैशन के बारे में थोड़ी बहुत जानकारी हासिल की है और इसमें खुद को आगे और बढ़ाना चाहता हूं।”

अपने ब्रांड के बारे में शाहिद कपूर ने कहा कि ‘स्कल्ट’ मेरे दिल के काफी करीब है। यह आजादी, अभिव्यक्ति की स्वतंत्रता और आगे बढ़ने से संबंधित है।

शाहिद कपूर को विशाल भारद्वाज की आगामी फिल्म ‘रंगून’ में देखा जाएगा और इसके साथ ही वह संजय लीला भंसाली की ऐतिहासिक फिल्म ‘पद्मावती’ में भी नजर आएंगे। -आईएएनएस

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करणे के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।