हर्षवर्धन ने कहा, इसलिए बॉक्‍स ऑफिस पर मर गई मिर्जिया क्‍योंकि…

0
164

मुंबई। फिल्‍मकार राकेश ओमप्रकाश मेहरा अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के साथ बॉक्‍स ऑफिस पर मिर्जिया से जादू छोड़ने में नकामयाब रहे। अब तो स्‍वयं अभिनेता हर्षवर्धन कपूर ने भी अपनी फिल्म ‘मिर्जिया’ की असफलता को स्वीकार कर लिया है।

हर्षवर्धन कपूर ने कहा, “मिर्जिया’ ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं किया। यह फिल्म सभी के लिए नहीं है। हर फिल्म की अपनी नियति होती है। मुझे लगता है ‘मिर्जिया’ एक कला फिल्म है। यह एक खूबसूरत फिल्म है और समय के साथ इसे भी अपनी जगह मिल जाएगी।”

Mirzya movie 2

अभिनेता अनिल कपूर के बेटे ने शनिवार को फिल्मफेयर ग्लैमर और स्टाइल अवार्ड के दौरान रेड कार्पेट पर राकेश ओम प्रकाश मेहरा की इस महत्वकांक्षी फिल्म के बारे में बात की।

25 वर्षीय अभिनेता ने कहा, “मैंने फिल्म में कोई भी पारंपरिक चीजें नहीं की। वहीं किरदार के लिए मैंने बड़ी-बड़ी दाढ़ी रखी और एक असभ्य व्यक्ति की भूमिका निभाई है। फिल्म में प्रेम कहानी को संगीत के माध्यम से समझाया गया है। दर्शकों के लिए फिल्म में काफी कुछ नया है।” -आईएएनएस

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करणे के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।