सर्जिकल स्‍ट्राइक्‍स पर फिल्‍म बनाएंगे संत गुरमीत राम रहीम सिंह

0
200

मुंबई। जी हां, संत से अभिनेता बन चुके डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह भारत द्वारा नियंत्रण रेखा के पार (एलओसी) आतंकियों का खात्मा करने के लिए किए गए सर्जिकल स्ट्राइक्स पर फिल्म बनाने की तैयारी कर रहे हैं। फिल्म का नाम ‘एमएसजी : द लॉयन हार्ट – हिंद का नापाक को जवाब’ होगा।

गौरतलब है कि भारतीय सेना ने जम्मू एवं कश्मीर के उरी में 18 सितंबर को सेना के आधार शिविर पर हुए आतंकवादी हमले के बाद ये सर्जिकल स्ट्राइक्स किए थे।

gurmeet-ram-r-s-001

राम रहीम ने अपनी फिल्म ‘एमएसजी : द वॉरियर लॉयन हार्ट’ की सफलता का जश्न मनाने के दौरान कहा, ‘मैं ‘एमएसजी : द लॉयन हार्ट – हिंद का नापाक को जवाब’ की शूटिंग शुरू करने जा रहा हूं। फिल्म में मैं मौजूदा हालात को दिखाने के साथ उन लोगों को जवाब दूंगा जो सर्जिकल स्ट्राइक्स का सबूत मांग रहे हैं। उम्मीद करता हूं कि हम 25 दिनों में फिल्म पूरी कर लेंगे।’

संत से अभिनेता बने इंसां के मुताबिक, ‘हम अपने जवानों को खोते जा रहे हैं। हम में से कितने लोग उनकी परवाह करते हैं? अचानक कुछ लोगों ने सबूत मांगना शुरू कर दिया। इस बात से मुझे तकलीफ हुई और मैंने इस फिल्म के जरिए उन लोगों को जवाब देने के बारे में सोचा।’ -आईएएनएस

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करणे के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।