फरहान अख्‍तर ने श्रद्धा कपूर के साथ अफेयर को लेकर तोड़ी चुप्‍पी

0
251

मुंबई। फिल्‍म रॉकऑन 2 में फरहान अख्‍तर और श्रद्धा कपूर एक साथ नजर आ रहे हैं। लेकिन, अभिनेता फरहान अख्‍तर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी पहले से ही चर्चा में थी, अपनी नजदीकियों को लेकर। इस पर अभिनेता फरहान अख्‍तर ने चुप्‍पी तोड़ते हुए स्‍वीकार किया कि उनके और श्रद्धा कपूर के बीच कुछ भी नहीं है।

farhan-akhtar

अभिनेता फरहान अख्‍तर ने मीडिया वार्ता के दौरान पूछे एक सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘एक समय ऐसा था जब मेरा नाम तीन तीन महिलाओं के साथ जोड़ा जा रहा था क्‍योंकि लोगों को लिखने के लिए मसाला चाहिए। सच तो यह है कि मेरे वैवाहिक जीवन से इन बातों का कोई लेन देन नहीं। श्रद्धा कपूर और मेरे बीच इस तरह का कुछ भी नहीं, जो चर्चा में है।’

shraddha-kapoor-007

एक अन्‍य सवाल पर रॉकऑन 2 अभिनेता ने कहा कि मेरे और रितेश सिधवानी के बीच श्रद्धा कपूर को लेकर संबंध ख़राब होने का सवाल ही नहीं उठता क्‍योंकि रॉकऑन 2 के लिए श्रद्धा कपूर रितेश की पहली पसंद थी क्‍योंकि रितेश सिधवानी ने श्रद्धा कपूर अभिनीत एक विलेन और आशिकी 2 देखी थी।

महाराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना की पांच करोड़ रुपये भारतीय सेना राहत कोष में जमा करवाने की बात पर फरहान अख्‍तर ने कहा कि सरकार और सेना मना कर रही है। ऐसे में कुछ लोगों की धमकी के आगे झुककर वह इस दुर्भाग्‍यपूर्ण कदम का कभी समर्थन नहीं करेंगे।

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए Facebook और Google+ , और Twitter  पर हमारे साथ आईए।