कैरियर मॉडलिंग से शुरू करो, बॉलीवुड तक पहुंचेंगे – डायना पेंटी

0
215

नई दिल्ली। फिल्‍मकार होमी अदजानिया द्वारा निर्देशित फिल्म कॉकटेल से अभिनय की दुनिया में कदम रखने वाली डायना पेंटी का मानना है कि बॉलीवुड में मॉडलिंग के रास्‍ते भी प्रवेश किया जा सकता है। अभिनेत्री अपने फिल्‍मी कैरियर के लिए मॉडलिंग को श्रेय देती हैं।

गौरतलब है कि डायना पेंटी ने 2005 में पूर्णकालिक मॉडलिंग कैरियर की शुरूआत की। दिग्गज भारतीय डिजाइनरों के लिए रैंप वॉक कर डायना पेंटी ने मॉडलिंग में सफल कैरियर स्थापित कर लिया।

diana panty 001

जब हाल में एक समारोह दौरान डायना पेंटी से उनके फिल्‍मी कैरियर में मॉडलिंग के योगदान संबंधी सवाल पूछा गया तो कॉकटेल अभिनेत्री ने कहा, ‘हां, बिल्कुल। मेरे फिल्‍मी कैरियर में मॉडलिंग का बहुत बड़ा योगदान है। सच तो यह है कि इसके कारण ही मैं यहां पहले स्थान पर हूं। मैं इसके लिए आभारी हूं।’

फिल्म ‘हैप्पी भाग जाएगी’ की अभिनेत्री ने कहा, ‘मॉडलिंग को एक मंच के रूप में इस्तेमाल किया जा सकता है। मुझे विशेषकर भारत में एक मॉडल के रूप में महसूस होता है कि आप सिर्फ इसे कर सकते हैं और इसके जरिए फिल्मों में जाना एक स्वभाविक प्रगति है।’

अभिनेत्री डायना पेंटी का कहना है कि बहुत से लोग फिल्मों में प्रवेश पाने के लिए मॉडलिंग शुरू करते हैं। -आईएएनएस

चलते चलते…
हिंदी फिल्म उद्योग में मॉडलिंग के जरिए कदम रखने वालों में ऐश्वर्या राय बच्चन, जॉन अब्राहम, दीपिका पादुकोण, अर्जुन रामपाल, प्रियंका चोपड़ा, सुष्मिता सेन, सोनू सूद और बिपाशा बसु जैसे नाम शामिल हैं।