Omg! गर्मागर्म सीन देने से पहले पानी पानी हुए अक्षय रंगशाही

0
642

मुम्‍बई। जी हां, जल्‍द ही नवोदित अभिनेता अक्षय रंगशाही सिल्‍वर स्‍क्रीन पर इश्‍क जुनून फिल्‍म में अपनी को-स्‍टार दिव्‍या सिंह के साथ गर्मागर्म सीन करते हुए नजर आएंगे। बेहद बोल्‍ड फिल्‍म इश्‍क जुनून से डेब्‍यु करने जा रहे पुलिस अधिकारी (इंदौर) अशोक रंगशाही के बेटे अक्षय रंगशाही उस समय शर्म के मारे पानी पानी हो गए, जब उनको हॉट सीन देने के लिए कहा गया।

ishq-junoon

दरअसल, शूटिंग के दौरान उनको फिल्म की हीरोइन दिव्या सिंह के साथ एक बेडरूम शॉट देना था और यह सीन सभी यूनिट के लोगों के सामने शूट होना था। सीन के पहले अक्षय रंगशाही पानी पानी हो गए, वे लगभग कांपने लगे और पूरी तरह डर गए। अक्षय रंगशाही की घबराहट को संजय शर्मा भांप गए। और इसके बाद संजय शर्मा ने अक्षय रंगशाही को समझाया और उनके काफी समझाने के बाद शॉट दिया और किसी तरह शूट हुआ। और अक्षय रंगशाही ने राहत की सांस ली। हालांकि, बाकी की फिल्‍म में अक्षय रंगशाही ने एक अभिनेता की तरह पूरी कुशलता से अभिनय किया है।

इसके बारे में अभिनेता अक्षय रंगशाही कहते है, ‘यह बहुत ही यादगार अनुभव फिल्म के शूटिंग के दौरान हुआ था, जोकि हमेशा याद रहेगा। संजय जी ने मुझे काफी मदद की, जिसकी वजह से मैं यह कर पाया। बेडरूम के बारे में बात करना लोगों को बड़ा अच्छा लगता है, लेकिन सभी के सामने इस तरह की भूमिका निभाना और एक्टिंग करना बहुत ही मुश्किल होता है और खास करके आप पहली बार इस तरह का रोल कर रहे हो। वैसे फिल्म बहुत अच्छी बनी है और आज के युवा वर्ग को काफी पसंद आएगी।’

गौरतलब है कि मशहूर फिल्‍मकार अनिल शर्मा के भाई अनुज शर्मा द्वारा निर्मित और उनके भाई संजय शर्मा द्वारा निर्देशित बेहद बोल्ड रोमांटिक, संगीतमय और सेक्‍सी फिल्म,’ इश्क़ जुनून- दी हीट इज ऑन’ 11 नवम्बर 2016 को प्रदर्शित हो रही है।

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करणे के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।