अभिनेता अक्षय कुमार ऐसे दे रहे हैं घरेलू पर्यटन को बढ़ावा

0
211

मुंबई। हिमाचल प्रदेश के खूबसूरत स्‍थलों पर अपनी आगामी फिल्‍म जॉली एलएल 2 की शूटिंग में व्‍यस्‍त अक्षय कुमार घरेलू पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कुछ नए ट्रिक निकाल रहे हैं। इसके तहत अक्षय कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला, जो तेजी के साथ वायरल हो रहा है।

akshay kumar dishoom new look

फिल्‍म ‘जॉली एलएलबी 2’ के अखिरी शेड्यूल का आनंद ले रहे अक्षय कुमार पहाड़ी इलाकों को आदर्श पर्यटन स्थल मानते हैं। यह फिल्म 2013 की लोकप्रिय कॉमेडी फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ पर आधारित है।

अक्षय कुमार ने रविवार को ट्विटर पर लिखा,”जब हमारे पास मनाली में खुद इतनी खूबसूरत जगह है तो हम विदेश क्यों जाते हैं। यहां से खूबसूरत महिलाओं के बारे में सुना है।”

इस पोस्ट के अलावा, अभिनेता ने एक मिनट का वीडियो साझा किया, जिसमें अक्षय आसपास के क्षेत्र में महिलाओं से बात करते दिखाई दे रहे हैं।

‘जॉली एलएलबी 2’ में अक्षय कुमार एक वकील के किरदार में दिखाई देंगे, जिसमें हुमा कुरैशी भी हैं। यह फिल्म अगले साल 10 फरवरी को रिलीज होगी। कथित तौर पर अक्षय कुमार 30 दिनों में फिल्म की शूटिंग पूरी कर देंगे।

सुभाष कपूर द्वारा निर्देशित वर्ष 2013 की फिल्म ‘जॉली एलएलबी’ जॉली की कहानी पर आधारित है। इसमें वह वकील की भूमिका में दिखेंगे। आईएएनएस