चुंबन और बोल्‍ड दृश्‍यों पर ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने तोड़ी चुप्‍पी

0
251

मुंबई। करण जौहर निर्देशित फिल्‍म ए दिल है मुश्‍किल में रणबीर कपूर के साथ हॉट अवतार में नजर आने वाली अभिनेत्री ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने फिल्‍म में चुंबन और गर्मागम दृश्‍यों को लेकर तोड़ी चुप्‍पी।

भले ही सिने प्रेमी ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और रणबीर कपूर के बीच फिल्माये गए दृश्‍यों को लेकर उत्‍सुक हों लेकिन
अभिनेत्री ऐश्वर्या राय बच्चन का कहना है कि उनकी आगामी फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ में कोई अंग प्रदर्शन या किसिंग सीन नहीं है।

Ae Dil Hai Mushkil 003

अभिनेत्री ने उन दृश्यों का जिक्र करते हुए फिल्म में अपने चरित्र के बारे में कहा, ‘सबा खान के चरित्र को बहुत शानदार, कुलीन और गरिमामय ढंग से पेश किया गया है। अयान के जीवन पर उसका गहरा प्रभाव है।”

ऐश ने कहा, ‘उसका रवैया उसे एक आकर्षक महिला बनाता है। हमारा इरादा अंग प्रदर्शन, किसिंग सीन या उत्तेजक दृश्यों का दिखाने का नहीं था। यह सबा और अयान के रिश्ते के बारे में है। मैं सबा के चरित्र को निभाकर बेहद खुश हूं और खुशकिस्‍मती है कि यह किरदार मुझे मिला।’

फिल्म में अनुष्का के होने के कारण किसी तरह की असुरक्षा से इनकार करते हुए ऐश्वर्या ने कहा कि दोनों के बीच ज्यादा दृश्य नहीं फिल्माएं गए हैं, लेकिन एक महत्वपूर्ण दृश्य में तीनों (ऐश्वर्या, रणबीर और अनुष्का) साथ आते हैं। किसी को कोई परेशानी या असुरक्षा नहीं हुई। सब अच्छे हैं।

निर्देशक करण जौहर के साथ अनुष्का शर्मा और ऐश्वर्या राय बच्चन 18वें मुंबई फिल्म महोत्सव के हिस्से के रूप में जियो मामी फिल्म मेला में शामिल हुईं।

‘ऐ दिल है मुश्किल’ 28 नवंबर को रिलीज होने के लिए तैयार है। पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान को लिए जाने के कारण यह फिल्म सुर्खियों में है। -आईएएनएस

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करणे के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।