पंजाब में कर मुक्‍त हुई हैरी सचदेवा की फिल्‍म 31 अक्‍टूबर

0
248

नई दिल्ली। वर्ष 1984 के सिख दंगों पर आधारित बॉलीवुड फिल्म ’31 अक्टूबर’ पंजाब में कर मुक्त घोषित की गई है। ’31 अक्टूबर’ के निर्माताओं की ओर से जारी बयान के मुताबिक, पंजाब सरकार ने फिल्म को मनोरंजन कर से छूट देने का फैसला किया है।

पंजाब सरकार के अधिकारियों ने महसूस किया कि फिल्म की कहानी महत्वपूर्ण है और उन्होंने राज्य में फिल्म को कर मुक्त करने के बारे में लेखक-निर्माता हैरी सचदेवा को सूचित किया।

31st octber 001

इस फैसले से उत्साहित सचदेवा ने कहा, “मैं पंजाब सरकार का आभारी हूं कि उन्होंने फिल्म के महत्व, संदेश को देखते हुए इसे कर मुक्त घोषित किया। मेरा लक्ष्य फिल्म को व्यापक स्तर तक पहुंचाना है और अब पंजाब के लोग रियायती दर पर फिल्म देख सकते हैं।”

सचदेवा ने कहा, “फिल्म भाईचारे के प्रचार के साथ नई पीढ़ी को 1984 सिख दंगे की सच्चाई दिखाना है। समुदाय के अलावा, सरकार का समर्थन जरूरी है।”

फिल्म 21 अक्टूबर को रिलीज हुई, जिसमें वीर दास, सोहा अली खान, लखविंदर लाखा और नागेश भोंसले प्रमुख भूमिकाओं में हैं। -आईएएनएस

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए Facebook और Google+ , और Twitter  पर हमारे साथ आईए।