इसलिए निर्देशक महेश भट्ट करते हैं बेटी के प्रेमी से प्रतिस्‍पर्धा

0
259

मुंबई। बॉलीवुड क्‍यूट गर्ल आलिया भट्ट ने एक प्रोग्राम के दौरान खुलासा किया कि उनके पिता महेश भट्ट कई मायनों में काफी प्रतिस्पर्धी हैं, यहां तक कि बेटियों के प्रेमियों के संबंध में भी। अपने पिता महेश भट्ट के साथ ‘वोग बीएफएफ’ में उपस्थित हुईं आलिया ने यह बात कही।

शो के मेजबान कमल सिद्धू के आलिया से यह पूछे जाने पर कि क्या उनके डैड पजेसिव हैं? अभिनेत्री ने कहा, “अगर मैं कोई भी उपहार लाती हूं तो वह पूछते हैं, ‘मेरा कहां है? तुमने उस पर कितना खर्च किया?’ अगर मेरी बहन का प्रेमी उसके लिए कुछ लाता है तो वह कहते हैं, ‘मैं तुम्हें दो लाकर दे सकता हूं, तीन लाकर दे सकता हूं।’ वह बेहद प्रतिस्पर्धी हैं और हमेशा से रहे हैं।”

Mahesh Bhatt
बेटी के संबंध को लेकर नरम रुख अपनाने के बारे में पूछे जाने पर महेश ने कहा, “आपको यह नहीं भूलना चाहिए कि पूजा मेरी पहली बेटी है और उसने हर किसी को पीछे छोड़ दिया। आलिया 20 साल बाद आई, तब तक दुनिया बदल चुकी थी और भारत का माहौल भी बदल गया था।”

महेश भट्ट ने यह भी कहा कि अगर आलिया किसी ऐसे लड़के को पसंद करती हैं, जो उन्हें उनके युवावस्था की याद दिलाए तो उन्हें ईष्र्या होगी। आलिया के इन दिनों अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ डेटिंग की खबरें हैं।

alia-bhatt-003

उन्होंने कहा, “मुझे उसके दिल से सबसे महत्वपूर्ण पुरुष की अपनी जगह छिनने पर ईष्र्या होगी।”

इस कड़ी का प्रसारण कलर्स इन्फिनिटी पर शनिवार को होगा। -आईएएनएस