अभिनेत्री विद्या बालन पर लगे अपहरण, हत्‍या जैसे संगीन आरोप!

0
288

मुम्‍बई। एक ख़बरिया चैनल न्‍यूज19 की रिपोर्ट मुताबिक बॉलीवुड अभिनेत्री विद्या बालन पर अपहरण और कत्‍ल करने जैसे संगीन आरोप लगे हैं। इतना ही नहीं, इस रिपोर्ट के अनुसार विद्या बालन को दुर्गा रानी सिंह के नाम से वांटेड घोषित किया गया है।

दरअसल, यह न्‍यूज चैनल कहानी 2 का हिस्‍सा है, जिसमें विद्या बालन दुर्गा रानी सिंह का किरदार अदा करने जा रही है। इस फिल्‍म में विद्या बालन को वांटेड घोषित किया गया है, जिस पर हत्‍या, अपहरण करने जैसे संगीन आरोप हैं।

kahaani-2

अभिनेत्री विद्या बालन इससे पहले वर्ष 2012 में रिलीज हुई ‘कहानी’ फिल्म में भी थीं। इस सीरीज की दूसरी फिल्म में विद्या बालन 36 वर्षीय एक महिला का किरदार निभा रही हैं, जो हत्या और अपहरण के मामले में वांछित है।

‘द डर्टी पिक्चर’ की अभिनेत्री विद्या बालन जारी किए वीडियो पोस्‍टर में सादे लुक में नजर आ रही हैं। पोस्टर में लिखा गया है, “अपहरण और हत्या के मामले में वांछित.. अगर किसी के पास इस भगोड़ी महिला के बारे में कोई सूचना है तो संपर्क करें।”

‘कहानी-2’ को संयुक्त रूप से कुशल कांतिलाल गड़ा, धवल जयंतीलाल गड़ा, अक्षय जयंतीलाल गड़ा और सुजॉय घोष द्वारा निर्मित किया गया है। 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार इस फिल्म में अर्जुन रामपाल भी महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। आईएएनएस/संपादकीय टीम

FilmiKafeसिने ख़बर अब हिन्‍दी में – से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें Facebook और Google+  पर ज्वॉइन करें, Twitter  पर फॉलो करें।