एक ऑस्‍कर मिलते ही सबकुछ बदल जाता है – इरफान खान

0
194

मुंबई। अपने दमदार अभिनय के दम पर बॉलीवुड में अलग मुकाम हासिल कर चुके जाने-माने अभिनेता इरफान खान ने एक साक्षात्‍कार में अपने पसंदीदा घर के बारे में खुलासा किया और पुरस्‍कारों की अहमियत के बारे में भी खुलकर बात की।

दिलचस्‍प बात तो यह है कि फिल्‍म अभिनेता इरफान खान का ओशिवारा वाला घर पुरस्कारों से अटा पड़ा है। और अभिनेता को फिर भी लगता है कि एक पुरस्‍कार है, जो किसी भी अभिनेता की जिन्‍दगी बदल सकता है।

irffan-khan-007

‘आर्किटेक्चरल डाइजेस्ट इंडिया’ पत्रिका के अक्टूबर संस्करण के लिए लेखक राजा सेन को दिए साक्षात्कार में इंफर्नो अभिनेता इरफान खान ने ऑस्कर पुरस्‍कार के बारे में बात की।

यह पूछे जाने पर कि अगर ऑस्कर मिला तो वह उसे कहां रखेंगे तो इरफान खान ने कहा, ‘बहुत सारे पुरस्कार कम मायने रखते हैं, लेकिन ऑस्कर ट्रॉफी एक ऐसा पुरस्कार है जो सब कुछ बदल देगा। ऑस्‍कर एक अभिनेता के लिए चुनाव करने के अवसर का दरवाजा खोल देता है।’

फिल्‍म पिकू अभिनेता इरफान खान ने कहा कि अगर उन्हें ऑस्कर मिलता है तो वह खुद अपनी जगह बना लेगा।

खुद को शीशे नहारते रहना पसंद करने वाले अभिनेता इरफान खान का कहना है कि उनको ऐसा घर खास तौर पर पसंद है, जहां कई शीशे लगे हों क्‍योंकि मैं हर तरह से खुद को देख सकता हूं।

गौरतलब है कि इरफान खान फिल्‍मकार रॉन हॉवर्ड की आगामी फिल्म ‘इंफर्नो’ में हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स के साथ नजर आएंगे। -आईएएनएस