अब ऐश्‍वर्या – रणबीर के एंटीमेट सीनों पर चली बोर्ड की कैंची

0
257

मुम्‍बई। करण जौहर निर्मित फिल्‍म बार बार देखो के बाद फिल्‍म ए दिल है मुश्‍किल पर भी केंद्रीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड ने कैंची चला दी है। रणबीर कपूर, ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन और अनुष्‍का शर्मा अभिनीत फिल्‍म ए दिल है मुश्‍किल को यू/ए प्रमाण पत्र दिया गया है।

मीडिया रपटों के अनुसार करण जौहर निर्देशित फिल्‍म ए दिल है मुश्‍किल में से तीन एंटीमेंट सीनों को हटाया गया है, जो रणबीर कपूर और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के बीच फिल्‍माये गए थे। हालांकि, कुछ रपटों का दावा है कि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने खुद ही करण जौहर को ऐसे सीन शूट करने के लिए सिफारिश की थी।

ae-dil-hai-mushkil-005

जब फिल्‍म ए दिल है मुश्‍किल का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो रणबीर कपूर और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के हॉट सीनों ने पूरी महफिल लूट ली थी। लेकिन, केंद्रीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड ने फिल्‍म की जान माने जाने वाले सीनों को काटने का आदेश दिया है। सूत्रों की मानें तो करण जौहर ने प्रमाणन बोर्ड को सीनों की अहमियत समझाई, लेकिन नतीजा कुछ नहीं निकला।

केंद्रीय फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड के सूत्र इसको सामान्‍य कार्य कहते हैं। हालांकि, फिल्‍म निर्माताओं की तरफ से इस मामले में अभी कोई प्रतिक्रिया सामने नहीं आई है। लेकिन इतना पक्‍का है कि फिल्‍म ए दिल है मुश्‍किल विवादों के बीच 28 अक्‍टूबर को रिलीज होगी।