तलाक, विवाह और प्‍यार को लेकर बोलीं जेनिफर विंगेट

मुम्‍बई। 10 अक्‍टूबर से छोटे पर्दे पर हद से ज्‍यादा चाहने वाली प्रेमिका के रूप में वापसी कर चुकीं बेहद अभिनेत्री जेनिफर विंगेट ने तलाक, विवाह और लव के बारे में खुलकर बात की। जी हां, अभिनेत्री ने कहा कि प्रेम के लिए आज भी उनके दिल के दरवाजे खुले हैं।

मिसमालिनी ने टेलीचक्‍कर  के हवाले से लिखा कि बिपाशा बसु के वर्तमान पति करण ग्रोवर की पूर्व पत्‍नी जेनिफर विंगेट अपने अतीत से बिलकुल परेशान नहीं बल्‍कि वह तो मानती हैं कि जो उनके जीवन में घटित हुआ, उसने उनको पहले से अधिक मजबूत बनाया। वह उस हर इंसान के लिए धन्‍यवादी हैं जो उनके जीवन में आये और गए।

jennifer-winget-001

जेनिफर आगे कहती हैं कि क्‍यों नहीं? हम काफी कुछ साझा कर चुके हैं। हर इंसान में कमियां होती हैं। हर इंसान की हमेशा बुरे पक्ष नहीं कुछ अच्‍छे पक्ष भी देखने चाहिए। दरअसल, जेनिफर से पूछा गया था कि क्‍या वह आगे अपने पूर्व पति से दोस्‍ती करना चाहेंगी?

प्‍यार और विवाह के बारे में जेनिफर विंगेट ने कहा, ‘विवाह एक खूबसूरत प्रथा है, जहां दो लोग एक दूसरे को समझते हैं और मरते दम तक एक दूसरे की देखभाल करना चाहते हैं। विवाह अद्भुत है, मैं चाहती हूं कि इस ग्रह का हर व्‍यक्‍ति वैवाहिक जीवन का आनंद ले। मैंने प्‍यार के लिए दिल के दरवाजे बंद नहीं किए क्‍योंकि यह एक खूबसूरत एहसास है।’

गौरतलब है कि बेहद धारावाहिक में जेनिफर विंगेट के साथ कुशाल टंडन नजर आएंगे। जेनिफर विंगेट का किरदार काफी हद तक गुप्‍त की काजोल और प्‍यार तूने क्‍या किया की उर्मिला मातोंडकर से मिलता जुलता है। हालांकि, जेनिफर विंगेट की आंखों में एक अजब सा दर्द आपको अपना दीवाना बना लेगा।