इसलिए लाइमलाइट से दूर रहते हैं ‘जोधा अकबर’ फेम रजत टॉक्‍स

0
536

मुम्‍बई। लोकप्रिय धारावाहिक जोधा अकबर फेम रजत टॉक्‍स जल्‍द ही एकता कपूर के प्रोडक्‍शन हाउस द्वारा निर्मित धारावाहिक ‘चंद्र नंदिनी’ से वापसी कर रहे हैं। हालांकि, टेलीविजन अभिनेता रजत टॉक्‍स अधिक लाइमलाइट में नहीं आ रहे हैं। ऐसे में सवालों का उठना स्‍वाभाविक है।

पिछले दिनों जब एकता कपूर की तरफ से चंद्र नंदिनी शो के संबंध में प्रेस मीट का आयोजन किया गया तो इस मौके पर रजत टॉक्‍स के लो प्रोफाइल रहने संबंधी सवाल पूछ गए।

इस पर जवाब देते हुए फिल्‍म और धारावाहिक निर्माता एकता कपूर ने कहा, ‘रजत टॉक्‍स एक शर्मिले अभिनेता हैं। हर अभिनेता की व्‍यक्‍तिगत और पेशेवर जिन्‍दगी होती है। टॉक्‍स ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी व्‍यक्‍तिगत जिन्‍दगी में किसी को भी दखल देने की इजाजत नहीं देते। इसलिए मीडिया को उनके व्‍यक्‍तिगत जीवन का सम्‍मान करना चाहिए’

rajat-tokas

आगे एकता कपूर ने कहा कि रजत टॉक्‍स के जीवन में सब कुछ ठीक है। हां, उनको शर्मिलापन छोड़ देना चाहिए। लेकिन, यह उनकी व्‍यक्‍तिगत पसंद है। एकता कपूर ने एक अन्‍य सवाल के जवाब में कहा कि मैं निर्माता के तौर पर उसके साथ हूं, और मैं भी चाहूंगी कि उसका कार्य प्रभावित न हो।

चलते चलते…
अब यह तो रजत टॉक्‍स ही बता सकते हैं कि वे शर्मिले हैं या एकता कपूर ने उनको सिर्फ काम पर ध्‍यान देने के लिए कह दिया है। आखिर एकता कपूर के साथ काम करना है तो एकता के कुछ नियम निभाने तो होंगे। रजत टॉक्‍स जोधा अकबर के बाद नागिन में कबीर और इच्‍छाधारी नेवला की भूमिका में नजर आए थे।