टाइम सेलेबेक्स के सर्वे में रहा आरफा और सुल्‍तान का दबदबा

Spread the love

मुम्‍बई। टाइम सेलेबेक्स वेबसाइट के सर्वे में न रजनीकांत का जादू चला और न दीपिका प्रियंका की तूती बोली। अगर टाइम सेलेबेक्स के सर्वे पोल में कोई दम खम दिखाने में सफल हुआ तो बस बॉलीवुड का सुल्‍तान सलमान खान और आरफा अनुष्‍का शर्मा।

जी हां। टाइम सेलेबेक्स वेबसाइट के द्वारा जुलाई में करवाए गए सर्वे में दबंग अभिनेता सलमान खान और एनएच 10 अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने पहला पायदान हासिल किया है। जारी हुए आंकड़ों के अनुसार अभिनेताओं की श्रेणी में सलमान खान के बाद दूसरे नंबर पर शाहरुख खान आते हैं और टॉप टेन के अंतिम पायदान पर रणवीर कपूर उपस्‍थित दर्ज करवाने में सफल रहे।

Sultan Trailer 001

रजनीकांत ऋतिक रोशन से एक कदम आगे आठवें पायदान हैं जबकि रजनीकांत के साथ 2.0 में विलेन की भूमिका निभाने जा रहे अक्षय कुमार छठे पायदान पर कब्‍जा करने में सफल रहे हैं। वहीं, सर्वे में शिवाय अभिनेता अजय देवगन ने तीसरे पायदान, अमिताभ बच्‍चन ने चौथे और रणवीर सिंह ने पांचवें पायदान पर अपनी जगह बनाई। इसके अलावा बॉलीवुड चॉकलेटी हीरो वरुण धवन रजनीकांत से एक कदम आगे हैं।

akshay kumar dishoom new look

यदि अभिनेत्रियों की बात करें तो अनुष्‍का शर्मा के बाद दूसरे नंबर पर प्रियंका चोपड़ा कब्‍जा जमाने में सफल रही हैं। जैकलीन फर्नांडीस ने कंगना रनौट से एक पायदान ऊपर तीसरे स्‍थान पर कब्‍जा जमाया जबकि दीपिका पादुकोण कंगना रनौट से एक कदम पीछे पांचवें पायदान पर आकर रुक गईं।

Alia bhatt Kapoor and sons

बॉलीवुड क्‍यूट गर्ल आलिया भट्ट टॉप फाइव से चूक गई। मगर, छठे पायदान पर अपनी दावेदारी ठोकने में सफल रही हैं। कैटरीना कैफ सातवें स्‍थान पर हैं। और वहीं, रॉक ऑन 2 अभिनेत्री श्रद्धा कपूर को आठवें स्‍थान के साथ संतुष्‍ट होना पड़ रहा है। नीरजा अभिनेत्री सोनम कपूर टॉप टेन के अंतिम पायदान पर खड़ी इलियाना डिक्रूज से एक पायदान ऊपर हैं।

गौरतलब है कि टाइम्स सेलेबेक्स वेबसाइट बॉलीवुड के सितारों पर तैयार की गयी अंक तालिका उनके फिल्मों की बॉक्स ऑफिस सफलता, उनके सुर्खियों में बने रहने, उनके द्वारा किये गये विज्ञापन और सोशल नेटवर्किंग साइट और इंटरनेट पर उनकी सक्रियता को देखकर तैयार की जाती है।