धनुष की फिल्‍म थोडारी को मिला यू प्रमाण पत्र, रिलीज डेट घोषित

0
205

चेन्नई। निर्माता अभिनेता धनुष की बहुप्रतीक्षित तमिल रोमांटिक-थ्रिलर फिल्म ‘थोडारी’ पूरी दुनिया में रिलीज होने के लिए तैयार है। वास्तविक जीवन की ट्रेन यात्रा पर आधारित फिल्म ‘थोडारी’ फिल्‍म प्रमाणन बोर्ड ने यू प्रमाण पत्र दिया है।

जानकारी के अनुसार यह फिल्म बहुत पहले रिलीज होने वाली थी, लेकिन पोस्ट प्रोडक्शन काम के पूरा न होने की वजह से विलंब हुआ। इसमें विजुअल इफेक्ट का काम भी शामिल था। दिलचस्‍प बात तो यह है कि इस फिल्म को पूर्ण रूप से ट्रेन में शूट किया गया है।

dhanush actor

फिल्‍मकार प्रभु सोलोमन ने आईएएनएस को बताया, ‘मैंने 1991 में ग्रेजुएशन किया। उस वक्त नौकरी के सिलसिले में मैंने पहली बार ट्रेन यात्रा की। यह यात्रा गाजियाबाद से निवेली तक की थी, जिसमें दो दिन और एक रात लगे थे। मैंने इस यात्रा में बहुत कुछ अनुभव किया, जिसने मुझे यह फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया।’

फिल्‍मकार ने आगे कहा कि इस यात्रा में मैं सभी लोगों से मिला, सभी से बात की उन सब की यादों ने मुझे यह फिल्म बनाने के लिए प्रेरित किया। पिछले फिल्मों की तुलना में यह एक बड़ी परियोजना है। इस पर फिल्म बनाने का विचार लंबे समय से था, जो अब जाकर पूरा हुआ है।

फिल्‍मकार प्रभु सोलोमन निर्देशित इस फिल्‍म में धनुष के अलावा कीर्ति सुरेश और हरीश उथामन मुख्य भूमिका में हैं। -आईएएनएस