मुश्‍किल वक्‍त या तनाव में सोनाली बेंद्रे पढ़ती हैं ऐसी किताबें

0
325

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री से लेखिका बन चुकीं सोनाली बेंद्रे ने हाल में एक पुस्‍तक विमोचन समारोह के दौरान बातचीत करते हुए अपने तनाव और मुश्‍किल भरे वक्‍त में किस तरह खुद को संभालती हैं और इस दौरान उनको कौन सी शैली की किताबें पढ़ना पसंद है के बारे में खुलासा किया।

पिछले साल ‘द मॉर्डन गुरुकुल : माई एक्सपेरिमेंट्स विद पैरेन्टिंग’ किताब लिखने वाली सोनाली बेंद्रे क्रॉसवर्ड बुक स्टोर में लेखिका अनुषा सुब्रमण्यम की किताब ‘नेवर गॉन’ के विमोचन कार्यक्रम में शामिल हुईं।

sonali bendreयह पूछे जाने पर कि क्या कोई विशेष शैली की किताब है, जिसे वह खुद पढ़ना चाहे या अपने बेटे को पढ़ना चाहे तो उन्होंने कहा, ‘जब भी मैं तनाव या मुश्किल वक्त से गुजरती हूं तो नई ऊर्जा के साथ आकर दुनिया का सामना करने के लिए काल्पनिक किताबों को पढ़ती हूं। ऐसी बहुत सी शैलियां हैं। इनका चुनाव मेरा ध्यान आकर्षित होने के ऊपर निर्भर करता है, लेकिन मां बनने के बाद से पढ़ना मेरे लिए एक तरह से मुश्किल हो गया है।’

सोनाली बेंद्रे का कहना है कि उनका बेटा जो कुछ भी पढ़ता है, उससे उन्हें खुशी मिलती है, क्योंकि उसे किताबों से प्यार है। और किताबें बचपन से ही उनकी अच्छी दोस्त रही हैं। -आईएएनएस

चलते चलते…
अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे के अलावा बॉलीवुड अदाकारा ट्विंकल खन्‍ना, शिल्‍पा शेट्टी, सनी लियोन और अभिनेता इमरान हाशमी भी लेखन में कदम रख चुके हैं। मिस्‍ट्रेस फनीबोन्‍स लेखिका ट्विंकल खन्‍ना की नई किताब जल्‍द बाजार में आएगी। इन दिनों इस किताब का संपादन कार्य चल रहा है।