जब प्रेस सम्‍मेलन में भावुक हुए पिंक निर्माता शूजित सरकार

0
151

मुंबई। फिल्म निर्माता व निर्देशक शूजित सरकार अपनी हालिया रिलीज फिल्म ‘पिंक’ को मिली शानदार प्रतिक्रिया पर बेहद भावुक हो गए और उन्होंने सभी से आग्रह किया है कि उनसे इस फिल्म की बॉक्स ऑफिस कमाई के बारे में न पूछा जाए।

shoojit-sircar

फिल्म के संबंध में चर्चा के लिए सोमवार को अयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में सरकार और ‘पिंक’ की पूरी टीम मौजूद थी। सभी ने मीडिया से बातचीत की, जिस दौरान सरकार को भावुक होते देखा गया।

सरकार ने कहा, “फिल्म को पंसद करने के लिए मैं सभी का शुक्रगुजार हूं। हम चाहते हैं कि लोग पहले फिल्म देखें और इसके बाद बात करें, क्योंकि तब चर्चा और भी मजेदार हो जाएगी।”

संवाददाता सम्मेलन में सरकार ने कहा, “जिस प्रकार की प्रतिक्रिया फिल्म को मिली है, उसकी हमने कल्पना नहीं की थी। मैं सभी से एक चीज का निवेदन करना चाहूंगा कि कृपया इसकी बॉक्स ऑफिस कमाई के बारे में कुछ न पूछें।”

फिल्मकार ने कहा कि उनके लिए यह फिल्म बॉक्स ऑफिस की कमाई से बढ़कर है। उन्हें इसकी कमाई के बारे में कोई चिंता नहीं हैं, बल्कि इसे मिली प्रतिक्रिया काफी सुखदायी है।

इस फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाली अभिनेत्री तापसी पन्नू को इसमें मिली भूमिका के लिए शुक्रगुजार होते हुए सरकार के पैर छूते देखा गया। इससे सरकार की आंख में आंसू आ गए।

अनिरुद्ध रॉय चौधुरी निर्देशित इस थ्रिलर में मेगास्टार अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में हैं। उन्होंने इसमें वकील का किरदार निभाया है। -आईएएनएस