शाहिद कपूर के ठुकराए विज्ञापन को करीना कपूर ने लगाया गले

0
208

मुंबई। एक समय था जब करीना कपूर और शाहिद कपूर की नजदीकियां बॉलीवुड में चर्चाओं में थी। अचानक रास्‍ते बदल गए। करीना कपूर ने सैफ अली खान का पल्‍लू पकड़ लिया और बेगम बन गईं। शाहिद कपूर ने तीन साल बार मीरा राजपूत के साथ घर बसा लिया।

kareena kapoor 005अजीब इत्‍तेफाक है कि इस साल शाहिद कपूर पिता बने तो करीना कपूर मां बनने को तैयार हैं। दोनों को अंतिम बार उड़ता पंजाब में एक साथ देखा गया। ख़बर तो यह भी है कि करीना कपूर की सौतेली बेटी और शाहिद कपूर का भाई एक ही फिल्‍म से डेब्‍यु करने जा रहे हैं।

 

इतना ही नहीं, अब ताजा ख़बर तो यह है कि बॉलीवुड अभिनेता शाहिद कपूर के छोड़े गये विज्ञापन में अब करीना कपूर काम करने जा रही है। सूत्रों की मानें तो बच्‍चों की देखभाल के लिए उत्‍पाद बनाने वाली एक कंपनी ने शाहिद कपूर को विज्ञापन के लिए अप्रोच की थी। मगर, शाहिद कपूर ने प्रस्‍ताव को ठुकरा दिया।

और उसके बाद कंपनी ने इस विज्ञापन के लिए करीना कपूर को अप्रोच किया, जो दिसंबर में मां बनने जा रही हैं, तो करीना कपूर ने विज्ञापन के लिए हां कर दी है। दरअसल, इस कंपनी को विज्ञापन के लिए एक ऐसी सिने हस्‍ती चाहिए थी जो हाल में मां या पिता बनी हो। तो अब बेबी ऑयल शाहिद कपूर की करीना कपूर बेचेंगी।

mira Rajput Shahid Kapoorचलते चलते…
हो सकता है कि इस विज्ञापन के लिए शाहिद कपूर के साथ साथ कंपनी मीरा राजपूत को भी शामिल करना चाहती हो, जो शाहिद कपूर को स्‍वीकार न रहा हो। दरअसल, बच्‍चों की देखभाल पिता से ज्‍यादा मां करती है। अब यह बात तो विज्ञापन सामने आने के बाद ही पता चलेगी।