सोशल मीडियाई आलोचनाओं से परेशान नहीं होती परिणीति चोपड़ा

0
245

नई दिल्ली। मेरी प्‍यारी बिंदु की शूटिंग में व्‍यस्‍त बॉलीवुड अभिनेत्री परिणीति चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर होने वाली आलोचनाओं के बारे में अपना नजरिया साझा करते हुए कहा कि वह सोशल मीडिया पर अपने बारे में की जाने वाली नकरात्मक आलोचना, निंदा और मजाक उड़ाए जाने से बिल्कुल परेशान नहीं होतीं।

गौरतलब है कि परिणीति चोपड़ा ने आलिया भट्ट के साथ अपनी दोस्त को जन्मदिन की बधाई देते हुए एक वीडियो साझा किया था। इस वीडियो में परिणीति चोपड़ा को ‘कम खाओ और पतला बनो’ कहते सुना जा सकता है। इसके बाद लोगों ने उन्हें झूठा बताया और वह सोशल मीडिया का निशाना बन गईं।

parineeti-chopra

सोशल मीडिया पर होने वाली आलोचनाओं से प्रभावित होने के बारे में पूछे जाने पर परिणीति चोपड़ा ने मुंबई से आईएएनएस को फोन पर बताया, “नहीं, बिल्कुल नहीं, जैसा कि आप देख सकते हैं, यह सच में मुझे प्रभावित नहीं करता। यह आलोचना उन लोगों के द्वारा की गई है, जिन्हें मैं जानती भी नहीं। इसलिए इसका मुझ पर बिल्कुल असर नहीं पड़ता।”

फिल्म ‘किल दिल’ की अभिनेत्री का कहना है कि वह इसके बारे में सोचती भी नहीं हैं। पिछले दो साल से बड़े पर्दे से दूर परिणीति आगामी रोमांटिक फिल्म ‘मेरी प्यारी बिंदु’ में दिखाई देंगी।

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी इस फिल्म का निर्देशन अक्षय रॉय और निर्माण मनीष शर्मा ने किया है। फिल्म में अभिनेता आयुष्मान खुराना भी हैं। -आईएएनएस