Omg! बाहुबली प्रभास ने 1 सीन के लिए लिया 30 दिन का प्रशिक्षण

0
538

हैदराबाद। बाहुबली से विश्‍व भर में अपनी अलग पहचान बना चुके टॉलीवुड अभिनेता प्रभास अपनी अगली फिल्‍म ‘बाहुबली-द कंक्लूजन’ के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

फिल्‍मकार एसएस राजामौजी निर्देशित फिल्‍म बाहुबली के सीक्‍वल का सभी को बेसब्री से इंतजार है और निर्देशक भी फिल्‍म में कोई कोर कसर बाकी नहीं छोड़ना चाहते, इसलिए हर सीन पर कड़ी मेहनत की जा रही है।

चर्चा है कि फिल्‍म में अभिनेता प्रभास एक अद्भुत एक्‍शन सीन करते नजर आएंगे, जो आज से पहले भारतीय फिल्‍म जगत में नहीं फिल्‍माया गया। आपको जानकर हैरानी होगी कि इस सीन को पूरा करने के लिए प्रभास को 30 दिन तक पहले प्रशिक्षण लेना पड़ा है।

prabhas-003

फिल्‍म से जुड़े सूत्रों का कहना है कि इस सीन के लिए प्रभास को अपनी शारीरिक बनावट पर काफी काम करना पड़ा है। इस एक्‍शन दृश्‍य को अंतरराष्ट्रीय तकनीक का इस्‍तेमाल करते हुए फिल्‍माया गया है। यकीनन सिने प्रेमी प्रभास का नया रूप देखकर प्रभावित होंगे।

गौरतलब है कि इससे पहले फिल्‍म के क्‍लाईमैक्‍स को तीन बार अलग अलग तरीकों से शूट किया गया है, ताकि फिल्‍म में रहस्‍य बना रहे। उम्‍मीद जतायी जा रही है कि ‘कटप्‍पा ने बाहुबली को क्‍यों मारा?’ का जवाब अगले साल 28 अप्रैल को मिल जाएगा।