मोहनलाल अपने छोटे बेटे को लांच करने की तैयारी में

0
628

तिरुवनंतपुरम। पिछले करीब तीन दशकों से पर्दे पर अपने कट्टर प्रतिद्वंद्वी ममूटी के साथ प्रतिस्पर्धा करते हुए दक्षिण भारतीय फिल्म जगत में राज करने वाले अभिनेता मोहनलाल अपने बेटे दुलकुएर सलमान के फिल्मों में सफल होने के बाद अब अपने छोटे बेटे प्रणव को फिल्मों में लाने की तैयारी में हैं।

सूत्रों के अनुसार, मोहनलाल अभिनेता अपने बेटे प्रणव (26) को अभिनेता के तौर पर बड़े पैमाने पर लांच करने की तैयारी में हैं। इससे पहले प्रणव बाल कलाकार और कैमरे के पीछे बतौर सहायक काम कर चुके हैं।

mohan lal

एक सूत्र ने बताया, “मोहनलाल कई पटकथाओं को सावधानी से पढ़ रहे हैं और अपने बेटे को ठीक तरीके से लांच करने को लेकर गंभीर हैं। वह जानते हैं कि उनके बेटे से अपेक्षाएं बहुत होंगी।”

प्रणव ने बाल कलाकार के तौर पर फिल्म ‘पुनर्जानि’ के लिए 2002 में केरल स्टेट फिल्म अवार्ड जीता। उन्होंने दो अन्य फिल्मों में भी काम किया, लेकिन बाद में उन्होंने पढ़ाई पर ध्यान देने का फैसला किया। उन्होंने 2015 की फिल्म ‘लाइफ ऑफ जोसुट्टी’ के निर्देशक जीतू जोसेफ के साथ बतौर सहायक काम किया।

लाल के बड़े बेटे सलमान की पहली फिल्म ‘सेकंड शो’ (2012) कुछ खास नहीं चली थी, लेकिन अगली फिल्म ‘उस्ताद होटल’ ने बढ़िया प्रदर्शन किया। -आईएएनएस