मारिओन कोटिलार्ड की कोख में ब्रैड पिट का बच्‍चा नहीं, बल्‍कि..

0
237

लॉस एंजेलिस। हॉलीवुड अभिनेत्री मारिओन कोटिलार्ड ने ब्रैड पिट और एंजेलिना जॉली के संबंधों में आई दरार में अपना हाथ होने से इनकार किया है। गर्भवती अभिनेत्री मारिओन कोटिलार्ड ने इंस्टाग्राम के जरिये हर बात का खुलकर जवाब देते हुए बच्‍चे के पिता का नाम सार्वजनिक भी किया।

कोटिलार्ड ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर के साथ अंग्रेजी और फ्रेंच भाषा में जारी बयान में एंजेलिना जॉली और ब्रैड पिट के संबंधों में अपनी किसी भूमिका से इनकार किया। अभिनेत्री के मुताबिक ऐसी बातों से उनके प्रियजनों और उनके प्रेमी अभिनेता व निर्देशक गिलाम कैनेट को तकलीफ पहुंची है।

marion-cotillard

एक लंबे पोस्ट में कोटिलार्ड ने लिखा, ’24 घंटे पहले चारों तरफ फैली खबर को लेकर यह मेरी पहली और एकमात्र प्रतिक्रिया है, जिसमें मुझे घसीटा गया है। मैं ऐसी बातों पर टिप्पणियां करने की आदी नहीं हूं और ना ही इसे गंभीरता से लेती हूं, लेकिन जिस तरह से यह मामला तूल पकड़ रहा है और मुझे चाहने वालों को प्रभावित कर रहा है, उसे देखते हुए मुझे बोलना पड़ा है।’

बाद में फिल्म ‘द डार्क नाइट राइजेज’ की अभिनेत्री ने गर्भवती होने की बात को साझा करते हुए कहा, ‘कैनेट मेरे बच्‍चे का पिता है। मेरा प्‍यार और मेरा सबसे अच्‍छा दोस्‍त है। मेरे जीवन में मुझे कैनेट की जरूरत है।

अभिनेत्री ने कहा कि जो लोग इस तरह की बातों को फैलाकर उन्हें भावनात्मक रूप से तोड़ने की कोशिश कर रहे हैं, वह उनके लिए शीघ्र ही ‘स्वस्थ’ होने की कामना करती हैं। उनके मुताबिक, वह ऐसी बातों से चितित नहीं होती हैं ।

उन्होंने कहा कि वह ब्रैड और एंजेलिना दोनों का बहुत सम्मान करती हैं और दोनों के लिए इस उथल-पुथल वाले पल में शांति की कामना करती हैं।

इस बात का खुलासा मंगलवार को हुआ कि जॉली ने पिट से तलाक लेने के लिए अर्जी दाखिल किया है। दोनों की शादी दो साल पहले हुई थी और दोनों छह बच्चों के माता-पिता हैं। -आईएएनएस