मैडम तुसाद संग्रहालय में भी एंजेलिना जॉली से दूर हुए ब्रैड पिट

0
229

लंदन। अभिनेत्री एंजेलिना जॉली और अभिनेता ब्रैड पिट के रिश्‍ते में आई दरार का असर मैडम तुसाद के संग्रहालय में भी देखने को मिला, जो विश्‍व भर में मशहूर हस्तियों के मोम से बने पुतलों के लिए प्रसिद्ध है।

मैडम तुसाद संग्रहालय ने जारी एक बयान में कहा कि एंजेलिना जॉली और ब्रैड पिट के अलग होने की ख़बर से हर कोई हैरत में है। ऐसे में हम भी इस बात की पुष्‍टि करते हैं कि हमने ब्रैड पिट और एंजेलिना जॉली के पुतलों को अलग कर दिया है।

angelina-jolie-brad-pitt-001

संग्रहालय प्रबंधन ने ट्विटर पोस्ट के साथ एक तस्वीर को भी साझा किया, जिसमें पिट और जॉली के पुतलों के बीच फिल्म ‘ट्विलाइट’ के अभिनेता रॉबर्ट पैटिंसन का पुतला रखा नजर आ रहा है।

हालांकि, बाद में संग्रहालय ने पुष्टि किया कि जॉली के पुतले को निकोल किडमैन और पिट के पुतले को फिल्म ‘सेवन’ में उनके साथ काम कर चुके अभिनेता मोर्गन फ्रीमैन के साथ रखा गया है।

गौरतलब है कि अब अलग हो चुके इस जोड़े के पुतलों का 2013 में पिट के 50वें जन्मदिन पर अनावरण किया गया था।

वेबसाइट ‘डेलीमेल डॉट को डॉट यूके’ ने संग्रहालय के प्रवक्ता के हवाले से जानकारी दी है कि इस जोड़ी के पुतलों को एक-दूसरे से सम्मानजनक दूरी पर रखा गया है।

हॉलीवुड की इस जोड़ी को संयुक्त रूप से ब्रैंजलिना पुकारा जाता था। मंगलवार को इस बात का खुलासा हुआ कि आपसी मतभेदों का हवाला देते हुए जॉली ने तलाक के लिए अर्जी दाखिल की है। -आईएएनएस