केआरके ने अजय देवगन को बताया, ‘दो रुपये का आदमी’

0
219

मुम्‍बई। अभिनेता अजय देवगन द्वारा ऑडियो बंब फोड़े जाने के बाद बॉलीवुड देशद्रोही
अभिनेता कमाल राशिद खान ने अपना पक्ष रखने के लिए अफरा तफरी में प्रेस कांफ्रेंस का आयोजन किया। इस मौके पर कमाल राशिद खान ने अजय देवगन और कुमार मंगत ही उलटे आरोप जड़ दिए।

Kamal Rashid Khan

करन जौहर की फिल्‍म ए दिल है मुश्‍किल को प्रमोट करने के लिए 25 लाख रुपये लेने की बात पर स्‍पष्‍टीकरण देते हुए कमाल राशिद खान ने कहा कि वे फिल्‍म प्रमोशन का पैसा लेते हैं। मगर, वे उन फिल्‍मों का रिव्‍यू नहीं करते। करन जौहर ने उनको किसी भी तरह का कोई पैसा नहीं दिया। हां, बातचीत के दौरान कुमार मंगत को बात बदलने के लिए उन्‍होंने 25 लाख मिलने वाली बात कही। मगर, उनको नहीं पता था कि कुमार मंगत ऐसा करेंगे क्‍योंकि कुमार मंगत उनके दोस्‍त हैं और उनके बीच अक्‍सर मौज मस्‍ती भरी बातें होती रहती हैं।

इतना ही नहीं, केआरके ने पराग नामक पीआरओ पर आरोप लगाते हुए कहा कि शायद कुमार मंगत को ऐसा करने का आइडिया उनके पीआरओ पराग ने मुझसे बदला लेने के लिए दिया होगा क्‍योंकि मैंने उसको लात मारकर निकाल दिया था। इतना ही नहीं, कुमार मंगत पर केआरके ने शिवाय को प्रमोट करने की सिफारिश करने का आरोप भी लगाया।

ajay-devgan

अजय देवगन के प्रेस बयान को पढ़ने के बाद एक्‍शन जैक्‍शन और पॉवर नामक फिल्‍मों की उदाहरण देते हुए केआरके ने अजय देवगन को दो रुपये का आदमी बताया। केआरके ने कहा कि अजय देवगन दो रुपया आदमी था, आज बिलियनेयर हो गया। उसका फिल्‍म जगत से मन का नहीं मनी का रिश्‍ता है।

कमाल राशिद खान, जो कथित तौर पर अजय देवगन अभिनीत दो फिल्‍मों के निर्माता हैं, ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि अजय देवगन मेरे कंधे पर रखकर करण जौहर को निशाना बनाना चाहते हैं। कमाल राशिद खान ने अपने ही स्‍टाइल में अजय देवगन से अपील की कि वे करण जौहर से सीधी टक्‍कर लें। मेरे जैसे फिल्‍म समीक्षक को बीच ने घसीटें।