ये हैं आपके अच्‍छे दिन? कपिल शर्मा ने पीएम से पूछा, जानिए, क्‍यों?

0
294

ये हैं आपके अच्‍छे दिन? कपिल शर्मा ने पीएम से पूछा, जानिए, क्‍यों?
मुम्‍बई। दुनिया भर में चुटकुलों के प्रतीक के रूप में स्‍थापित हो चुके एक्‍टर और कॉमेडियन कपिल शर्मा गुस्‍से में क्‍यों आ गए?

Kapil sharma show

आखिर ऐसी क्‍या आन पड़ी कि देश के प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी से सीधे ट्विटर के जरिये पूछना पड़ गया कि ये हैं आपके अच्‍छे दिन?

दरअसल, कपिल शर्मा मुम्‍बई में अपना कार्यालय बनाना चाहते थे। मगर, इसको बनाने के लिए कपिल शर्मा को पांच लाख रुपये की रिश्‍वत बीएमसी को देनी पड़ी। इस बात पर गुस्‍से से लाल पीले हुए कपिल शर्मा ने सीधा प्रधान मंत्री से पूछ लिया कि ये हैं आपके अच्‍छे दिन?

kapil-sharma-009

कपिल शर्मा ने दावा किया कि वे पिछले पांच साल से 15 करोड़ रुपए टेक्‍स के रूप में सरकार को भुगतान कर रहे हैं। अब देखना ये दिलचस्‍प होगा कि कपिल शर्मा की ट्विटर पर उठाई गई आवाज कहां तक पहुंचती है और कितने लोगों के लिए सबक बनती है। हालांकि, महाराष्‍ट्र के मुख्‍य मंत्री दवेंद्र फडणवीस ने जांच करने का भरोसा जता दिया है।

हालांकि, कपिल शर्मा का यह खुलासा उस समय चर्चा में आ रहा है, जब कपिल शर्मा के करीबी नवजोत सिंह सिद्धू भारतीय जनता पार्टी से अलग होकर पंजाब में आवाज ए पंजाब की पहचान बनाने में जुटे हुए हैं।

यह तो आने वाले दिन ही बता सकते हैं कि कपिल शर्मा का इस तरह खुलेआम किया गया सवाल, क्‍या राजनीति को ध्‍यान में रखकर किया गया है। कपिल शर्मा आज एक लोकप्रिय सेलिब्रिटी हैं और उनकी आवाज एक बड़े वर्ग को प्रभावित करती है। यकीनन मामला तूल तो पकड़ेगा।