कंगना रनौट कई महिलाओं की प्रेरणास्रोत – तमन्‍ना भाटिया

0
13

मुंबई। जल्‍द ही तुतक तुतक तूतियां में नजर आने वाली अभिनेत्री तमन्ना भाटिया खुद को कंगना रानौत की बहुत बड़ी प्रशंसक मानती हैं और तमन्‍ना का कहना है कि फिल्म ‘क्वीन’ की अभिनेत्री कई महिलाओं की प्रेरणा बन चुकीं हैं।

tamannaah-bhatia-004

बहुबली अभिनेत्री तमन्ना ने कहा, ‘मैं कंगना रनौट की बहुत बड़ी प्रशंसक हूं। सभी जानते हैं कि कंगना एक कुशल अभिनेत्री हैं। एक महिला के तौर पर कंगना ने खुद पर बहुत काम किया और कई महिलाओं की प्रेरणा बन गईं हैं। फैशन के मामले में भी कंगना जिस तरह खुद को पेश करती हैं, वह अद्भुत है।’

हालांकि, हाल में फिल्म ‘तुतक तुतक तूतिया’ के शीर्षक गीत को जारी करने के दौरान कंगना रनौट ने कहा था कि वह तमन्ना की बहुत बड़ी प्रशंसक हैं।

तमन्ना के अनुसार फिल्म तीन भाषाओं में बनी है, इसलिए फिल्म के एक दृश्य की शूटिंग तीन बार करनी पड़ी, जो बेहद चुनौतीपूर्ण रहा। सोनू सूद की सज्जनता और दोस्ताना रवैये से शाह रुख खान फिल्म में वॉयसओवर देने के लिए तैयार हो गए।

Kangana Ranaut

गौरतलब है कि प्रभुदेवा, सोनू सूद और तमन्‍ना अभिनीत फिल्‍म तुतक तुतक तूतियां में फराह खान, एमी जैक्सन और एशा गुप्ता जैसे कलाकार संक्षिप्त भूमिकाओं में हैं।

तीन भाषाओं में बनी विजय निर्देशित ‘तूतक तूतक तूतिया’ सोनू सूद की पहली होम प्रोडक्शन फिल्म है। यह 7 अक्टूबर को रिलीज होगी। -आईएएनएस