आसान नहीं होगा हर्षवर्धन कपूर का बॉलीवुड डेब्‍यु, जानिए क्‍यों?

0
193

नयी दिल्ली। अभिनेता अनिल कपूर का बेटा हर्षवर्धन कपूर मिर्जिया से बॉलीवुड में डेब्‍यु करने जा रहे हैं। लेकिन, कुछ क्षेत्रों में बॉक्‍स ऑफिस पर हर्षवर्धन कपूर की मिर्जिया को कड़े मुकाबले का सामना करना पड़ सकता है।

जानकारी के अनुसार ‘द मैसेंजर (एमएसजी)’ और एमएसजी-2 जैसी फिल्मों से कामयाबी का स्वाद चखने वाले के बाद डेरा सच्चा सौदा के संत गुरमीत राम रहीम सिंह इंसां अपनी तीसरी फिल्म ‘एमएसजी द वॉरियर– लॉयन हार्ट’ लेकर आ रहे हैं।

ट्रेलर से कहीं ज्‍यादा प्रभावशाली है मिर्जिया का Tittle Track

harshvardhan-kapoor-001

हाल में रिलीज हुए इस फिल्‍म के ट्रेलर केा लगभग 45 लाख से अधिक लोगों ने यूट्यूब पर देख लिया है। हालांकि, इस फिल्‍म को देखने के लिए डेरा प्रेमी अधिक उत्‍सुक रहेंगे। इसमें कोई दो राय नहीं कि संत गुरमीत राम रहीम सिंह के अनुयायी उनकी हिट हैट्रिक बनाने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेंगे।

संत राम रहीम ने ट्वीट कर फिल्म की रिलीज की जानकारी देते हुये कहा, ‘यह बताते हुये उत्साह दोगुना हो जाता है कि एमएसजी द वॉरियर– लॉयन हार्ट’ दुनिया भर में सात अक्टूबर को रिलीज होगी।’ इस फिल्‍म की रिलीज तिथि मिर्जिया की रिलीज तिथि से भिड़ रही है।

माही गिल बनीं फिल्‍म निर्माता, 7 को रिलीज होगी आतिशबाजी इश्‍क

mahie-gill

इतना ही नहीं, इस दिन पंजाबी फिल्‍म आतिशबाजी इश्‍क भी रिलीज होने जा रही है। पंजाबी सिनेमे में माही गिल और रोशन प्रिंस का अच्‍छा खासा नाम है। और पिछले लंबे समय से पंजाबी फिल्‍मों को अच्‍छा समर्थन मिल रहा है। इस फिल्‍म का निर्माण स्‍वयं माही गिल ने किया है। फिल्‍म का ट्रेलर इस महीने रिलीज किया गया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है।

इसके अलावा, इसी दिन सोनू सूद, प्रभुदेवा और तमन्‍ना भाटिया अभिनीत तुतक तुतक तूतियां रिलीज होने जा रही है, जो कि हॉरर कॉमेडी फिल्‍म है। इसी शैली की फिल्‍में बॉलीवुड में बहुत कम बनती हैं। भूलभुलैया के बाद कोई हॉरर कॉमेडी फिल्‍म आ रही है। बॉलीवुड या तो हॉरर बनाता है या कॉमेडी। लेकिन, दक्षिण सिनेमा में हॉरर कॉमेडी फिल्‍मों का चलन है। और तुतक तुतक तूतियां भी दक्षिण भारतीय फिल्‍मकार विजय द्वारा निर्देशित फिल्‍म है, जो हिन्‍दी सहित तीन भाषाओं में बनाई गई है। फिल्‍म का ट्रेलर बेहद मनोरंजक है और इसके गाने भी काफी पसंद किए जा रहे हैं।

संत In Action Mode, एमएसजी द वॉरियर ;लॉयन हार्ट का ट्रेलर रिलीज

दिलचस्‍प बात तो यह है कि दुनिया भर के अलावा संत गुरमीत राम रहीम सिंह के अनुयायी पंजाब, हरियाणा, नयी दिल्‍ली और राजस्‍थान में बहुत ज्‍यादा तादाद में हैं। इन क्षेत्रों में हिन्‍दी फिल्‍मों को अच्‍छा व्‍यवसाय होता है।

Loin Heart

इसलिए हर्षवर्धन कपूर की मिर्जिया को इस क्षेत्र में उतना अच्‍छा समर्थन कम ही मिलने की संभावना है। हालांकि, बहुत कुछ फिल्‍म की समीक्षा पर भी निर्धारित करता है। निर्माता निर्देशक राकेश ओमप्रकाश मेहरा ने मिर्जिया को पंजाबी की लोकप्रिय प्रेम कथा मिर्जा साहिब से प्रेरित होकर बनाया है। मगर, इसकी पृष्‍ठ भूमि में राजस्‍थान नजर आता है। और इन क्षेत्रों में संत गुरमीत राम रहीम सिंह का दबदबा है। ऐसे में अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर के लिए डेब्‍यु चुनौतीपूर्ण हो सकता है।