Trailer Review! जांबाज जॉन, दबंग सोना, जबरा एक्‍शन ‘फोर्स 2’ के ट्रेलर में

0
190

मुम्‍बई। फिल्‍मकार अभिनय देव निर्देशित फोर्स 2 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। कल एमएस धोनी द अनटोल्‍ड स्‍टोरी के साथ बड़े पर्दे पर हिट करेगा। जॉन अब्राहम, सोनाक्षी सिन्‍हा और ताहिर राज भसीन अभिनीत फिल्‍म फोर्स 2 का ट्रेलर एक्‍शन से भरा हुआ है।

फिल्‍म फोर्स 2 में जॉन अब्राहम के साथ खली भी लड़ते हुए नजर आएंगे। लेकिन, इस बार खली पहलवान के रूप में नजर नहीं आ रहे हैं। ट्रेलर काफी शानदार दृश्‍यों से लबालब है। कैमरा वर्क काफी शानदार है। एक एक्‍शन फिल्‍म के लिए जो चाहिए वो सब ट्रेलर में नजर आता है।

force-2-004

हालांकि, जॉन अब्राहम आपको डिशूम के किरदार को आगे बढ़ाते हुए नजर आ सकते हैं। लेकिन, इस फिल्‍म में डिशूम से अधिक एक्‍शन हैं। जॉन अब्राहम एक्‍शन सीनों के लिए परफेक्‍ट हैं। हॉलीवुड स्‍टाइल का एहसास करवाते एक्‍शन सीन आपका दिल जीत सकते हैं।

सोनाक्षी सिन्‍हा के अंडर में जॉन अब्राहम अपने मिशन पर निकलेंगे। सोनाक्षी सिन्‍हा हाल में अकीरा में एक्‍शन करती नजर आईं थी। उम्‍मीद है कि फोर्स 2 में उनको और ज्‍यादा एक्‍शन करने का मौका मिलेगा। हालांकि, ट्रेलर में सोनाक्षी सिन्‍हा एक दो जगह एक्‍शन करती नजर आती हैं। बाकी पूरे ट्रेलर में एक रणनीतिकार के रूप में नजर आईं।

विलेन की रूप में ताहिर राज भसीन अच्‍छे लग रहे हैं। अक्षय कुमार की हॉलीडे की तरह इस फिल्‍म में भी एक युवा विलेन देखने को मिलेगा है। ट्रेलर देखकर कह सकते हैं कि 18 नवंबर के लिए जेब खर्च बचाकर रखना बुरा आइडिया नहीं होगा।