शानदार प्रदर्शन!! फिल्‍म पिंक ने 10 दिन में कमाए 50 करोड़ से अधिक

0
188

मुम्‍बई। महिलाओं के चरित्र को उनके कपड़ों या हावभाव से आंकने जैसी सोच पर जबरदस्‍त कटाक्ष करती फिल्‍म पिंक बॉक्‍स ऑफिस पर निरंतर दबदबा बनाए हुए है। जी हां, फिल्‍म पिंक ने पहले दस दिन के अंदर 50 करोड़ रुपये का व्‍यवसाय कर लिया है।

अभिनेता अमिताभ बच्‍चन, तापसी पन्‍नु, कृति कुलहरि, अंगद बेदी, पियूष मिश्रा अभिनीत फिल्‍म पिंक एक कोर्ट रूम ड्रामा है, जिसका निर्देशन अनिरुद्ध रॉय चौधरी ने किया है। फिल्‍म की कहानी एक होटल से शुरू होती है और कोर्ट की चौखट पर जीत के साथ खत्‍म होती है।

kirti-kulhari-001

फिल्‍मकार अनिरुद्ध रॉय चौधरी वकील दीपक सहगल के मार्फत पर कोर्ट रूम में कुछ ऐसे तर्क रखते हैं, जो सिने दर्शकों को तालियां बजाने पर मजबूर कर देते हैं जैसे कि ‘शराब को यहां एक गलत कैरेकटर की निशानी माना जाता है, सिर्फ लड़कियों के लिए। लड़कों के लिए तो ये सिर्फ हेल्‍थ हजार्ड है।’

कहानी को संजीदा और सरल तरीके से रखा, जो दर्शकों काफी पसंद आ रही है। नतीजन, फिल्‍म ने दस दिन में 50 करोड़ का व्‍यवसाय कर लिया है। पहले तीन दिन में फिल्‍म की कहानी 21 करोड़ के आस पास थी और एक सप्‍ताह के अंदर फिल्‍म में 36 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया था।