ट्विटर से अमिताभ बच्‍चन ने पायरेसी वालों पर किया डायलॉग वार

0
234

मुम्‍बई। एक समय था, जब अमिताभ बच्‍चन के डायलॉग सहज ही हर जुबां पर चढ़ जाते थे। जावेद सलीम की जोड़ी के लिखे, अमिताभ बच्‍चन के बोले डायलॉग आज भी लोगों के जेहन में जिन्‍दा हैं।

एक बार फिर से अमिताभ बच्‍चन अपनी डायलॉग शैली के कारण चर्चा का विषय बने हुए हैं, फिल्‍म पिंक के कारण। फिल्‍म पिंक में अमिताभ बच्‍चन ने दीपक सहगल की भूमिका निभाई, जो पेशे से वकील हैं।

taapsee pannu with amitabh bachchan 003

इस फिल्‍म में अमिताभ बच्‍चन के हिस्‍से काफी सारे डायलॉग आए, जो उम्‍दा हैं। अमिताभ बच्‍चन ने फिल्‍म में ‘नो’ शब्‍द से जुड़ा एक संवाद कहा। अब उसी संवाद के बल पर अमिताभ बच्‍चन ट्विटर पर पायरेसी करने वालों को फटकार लगाते नजर आए।

अमिताभ बच्‍चन ने ट्विटर पर लिखा, ‘चोरी और लुटेरे हमारी फिल्‍म के लिए नहीं। और नहीं का मतलब नहीं। इसके बारे में सोचने की भी हिम्‍मत मत करना।’

अगले ही ट्वीट में अतिमाभ बच्‍चन कहते हैं, ‘ख़बरदार, मैं आपको बता देता हूं ना। नहीं का मतलब नहीं। पिंक को टोरेंट या किसी अन्‍य बेहुदा रेंट पर देखने का प्रयास न करें। इस पायरेसी को रोको। अब इसे रोको।’

Amitabh bachchan 003

अमिताभ बच्‍चन एक तीर से दो निशाने साधते हुए नजर आए, एक फिल्‍म पिंक का प्रचार और दूसरा पायरेसी वालों को चेतावनी। अमिताभ बच्‍चन सोशल मीडिया का अच्‍छा इस्‍तेमाल कर रहे हैं।