जब दूसरों का खत्‍म होता वोडका सेशन, तो अक्षय का शुरू होता है ये सेशन

0
205

मुम्‍बई। अभिनेता अक्षय ‘खिलाड़ी’ कुमार को ऐसे ही तो बॉलीवुड का खिलाड़ी नहीं कहा जाता। असल बात तो यह है कि अक्षय कुमार के अंदर खिलाड़ियों वाले गुण भी हैं। अक्षय कुमार के जल्‍दी उठने के संबंध में हर कोई जानता है। लेकिन, जो खुलासा प्रियंका चोपड़ा के पूर्व प्रबंधक प्रकाश जाजू ने अक्षय कुमार के बारे में किया है, वो काफी दिलचस्‍प है।

बॉलीवुड के मशहूर फंड मैनेजर और बीजेपी सक्रिय कार्यकर्ता प्रकाश जाजू ने ट्विटर चैट सेशन के दौरान खुलासा करते हुए कहा, ‘मैं जब कई बार सुबह जल्‍दी उठाकर जिम और स्‍वीमिंग पूल पहुंचा हूं तो अक्षय कुमार को वहां देखकर चकित हुआ हूं।’

akshay kumar dishoom new look

जाजू ने पूल मैनेजर का हवाला देते हुए लिखा, ‘जब कभी अक्षय कुमार मुम्‍बई में होते हैं तो वे सुबह पांच बजे पूल पर आना नहीं भूलते हैं, और उनके समर्पण के लिए तारीफ करना जरूरी है।’

अगले ट्वीट में व्‍यंगात्‍मक तरीके से बात कहते हुए प्रकाश जाजू ने कहा कि जब तक हमारे फिल्‍म इंडस्‍ट्री के अधिकतर सितारे अपनी वोडका का अंतिम पैग खत्‍म कर रहे होते हैं तो उस समय बॉलीवुड एक्‍टर अक्षय कुमार जिम सेशन शुरू कर रहे होते हैं।

अभिनेताओं की डाइट के बारे में बात करते हुए कहा कि ज्‍यादार एक्‍टर शाम 6 बजे के बाद सॉलिड फूड नहीं लेते और लांच में भी रोटियों का सेवन करने से बचते हैं। शाम के 6 बजे के बाद सितारे तरल पदार्थों का सेवन करना अधिक पसंद करते हैं, जैसे कि सूप और जूस।