क्‍या इमरान हाशमी के कारण ऐश्‍वर्या राय ने छोड़ी ‘बादशाहो’ ?

0
206

मुंबई। चर्चा है कि जज्‍बा, सरबजीत और ए दिल है मुश्‍किल में महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाने जा रही है ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने इमरान हाशमी के कारण मिलन लुथरिया की फिल्‍म ‘बादशाहो’ करने से इंकार कर दिया।

Aishwarya R Bachchan 001

हालांकि, शुरू से अब तक इस फिल्‍म के लिए ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन का नाम चर्चा में नहीं आया। और इमरान हाशमी भी पंजाबी अभिनेता दिलजीत के बाहर जाने से फिल्‍म में शामिल हुए। मगर, अब चर्चा है कि ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन ने बादशाहो करने से इसलिए इंकार कर दिया कि फिल्‍म में इमरान हाशमी हैं।

आप सोच रहे होंगे कि इमरान हाशमी से ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को क्‍या दिक्‍कत है ? तो चला बता देते हैं। दरअसल, बात कुछ साल पुरानी है। जब इमरान हाशमी करन जौहर के लोकप्रिय प्रोग्राम ‘कॉफी विद करन’ में आए थे। उस समय इमरान हाशमी ने ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को प्‍लास्‍टिक कह दिया था। उस समय ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को बेहद बुरा लगा था।

emraan hashmi

बादशाहो फिल्‍म छोड़ने की बात जब इमरान हाशमी तक सवाल के रूप मे पहुंची तो इमरान हाशमी ने कहा, ‘मुझे इस बात की कोई जानकारी नहीं कि फिल्‍म में फीमेल स्‍टार कास्‍ट के लिए किस किस से संपर्क किया गया। जहां तक ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन पर टिप्‍पणी की बात है तो वे टिप्पणी मजाक में की गई थी। हालांकि, मैं ऐश्वर्या का बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और यदि मैं उनसे कहीं भी मिला तो निश्चित तौर पर इसके लिए मैं माफी मांग लूंगा, क्योंकि इसमें कुछ भी व्यक्तिगत लेने जैसा नहीं था।’

ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन को फिल्‍म के लिए अप्रोच की गई थी कि नहीं यह तो निर्माता निर्देशक जानते हैं। मगर, एक बात तो पक्‍की होगी कि अब इमरान हाशमी और ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन के बीच की गलतफहमी दूर होने की संभावना बढ़ गई है।